अवैध बालू व गिट्टी परिवहन में चार टीपर सीज

अवैध खनन एक बार फिर से जोर पकड़ने लगा है। इसके अलावा बिना परमिट के गिट्टी परिवहन का खेल भी बदस्तूर जारी है। यह हम नहीं विभागीय कार्रवाई से पुष्ट हो रहे हैं। शनिवार को जिले के विभिन्न क्षेत्रों में प्रशासनिक कार्रवाई में चार टीपर व एक ट्रैक्टर अवैध बालू व गिट्टी लदे सीज किया गया। महुली

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 06:53 PM (IST) Updated:Sat, 16 Nov 2019 06:53 PM (IST)
अवैध बालू व गिट्टी परिवहन में चार टीपर सीज
अवैध बालू व गिट्टी परिवहन में चार टीपर सीज

जागरण टीम, सोनभद्र : जिले में बालू का अवैध खनन एक बार फिर से जोर पकड़ने लगा है। शनिवार को जिले के विभिन्न क्षेत्रों में प्रशासनिक कार्रवाई में चार टीपर व एक ट्रैक्टर अवैध बालू व गिट्टी लदे सीज किया गया।

महुली : विढमगंज वन रेंज क्षेत्र में कनहर नदी से अवैध रूप से खनन करके बालू लादकर जा रहे एक ट्रैक्टर को पतरिहा गांव के पास ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए ट्रैक्टर को वन विभाग को सौंप दिया जहां ट्रैक्टर को सीज कर दिया गया।

चोपन : बिना परमिट गिट्टी व बालू के अवैध परिवहन पर खनन व परिवहन विभाग की टीम ने सघन चेकिग अभियान चलाया। सदर एसडीएम व खान अधिकारी के नेतृत्व में चले अभियान में बिना परमिट के परिवहन करते तीन टीपरो को पकड़कर सीज कर दिया गया। घोरावल : उपजिलाधिकारी के नेतृत्व में हुए छापेमारी में पुलिस ने अवैध बालू लादे एक टीपर को सीज कर दिया। एसडीएम क्षेत्र में अवैध बालू भंडारण की सूचना पर यह कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी