दो ट्रेलर की टक्कर में चालक की जलकर मौत

म्योरपुर थाना क्षेत्र के खैराही गांव में बुधवार को रात्रि 11 बजे रायगढ़ से घाटमपुर(कानपुर) लोहे का एंगल लेकर जा रहे ट्रेलर ने खड़ी एक ट्रेलर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया जिससे ट्रेलर में आग लग गयी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Nov 2019 06:01 PM (IST) Updated:Fri, 29 Nov 2019 12:48 AM (IST)
दो ट्रेलर की टक्कर में चालक की जलकर मौत
दो ट्रेलर की टक्कर में चालक की जलकर मौत

जासं, गोविदपुर (सोनभद्र) : म्योरपुर थाना क्षेत्र के खैराही गांव में बुधवार को रात 11 बजे रायगढ़ से घाटमपुर (कानपुर) लोहे का एंगल लेकर जा रहे ट्रेलर ने पहले से खड़े एक ट्रेलर में पीछे से टकरा गया। तेज गति होने के कारण आग लग गई। इससे टक्कर मारने वाले ट्रेलर के चालक की जलकर मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के कारण मौके पर कुछ देर के लिए हड़कंप मच गया।

पुलिस के मुताबिक एक कानपुर के घाटमपुर लोहे का एंगल लेकर एक ट्रेलर रायगढ़ से चला था। रात करीब 11 बजे खैराही गांव के पास पहुंचा था तभी पहले से एक ट्रेलर खड़ा था। उसके ब्रेक में खराबी थी इस लिए चालक और खलासी दोनों ट्रेलर की जांच कर रहे थे। इसी दौरान घाटमपुर जाने वाले ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दिया। तेज गति होने के कारण आगे वाला वाहन कुछ दूर तक ढंगलाते हुए देखा गया और देखते ही देखते उसमें आग लग गई। आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि आस-पास के लोग पहुंचकर वहां से चालक और खलासी को निकालने की कोशिश किए, लेकिन तब तक टक्कर मारने वाले ट्रेलर के चालक अनिल कुमार (40) निवासी बलिया की जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष रमेश चंद्र ने आग पर काबू पाने के लिये अग्निशमन विभाग को फोन कर तत्काल बुलवाया। मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग ने बेकाबू आग पर काबू पाया। ट्रेलर में फंसे चालक को काटकर निकाल गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये दुद्धी भेज दिया। दूसरे ट्रेलर के चालक सुरेंद्र यादव ने बताया कि ट्रेलर का ब्रेकडाउन हो गया था। हम लोग गाड़ी खड़ी करके चेक कर रहे थे। कुछ मिनट बाद ही पीछे से ट्रेलर ने जोरदार धक्का मार दिया।

chat bot
आपका साथी