सोसंवा का सम्मेलन राब‌र्ट्सगंज में एक को

जागरण संवाददाता सोनभद्र सोनांचल संघर्ष वाहिनी को भारत निर्वाचन आयोग ने 11 दिसंबर 2019 को राजनीतिक दल की मान्यता दे दी है। इस उपलब्धि को साझा करने के लिए सोसंवा आगामी एक मार्च को राब‌र्ट्सगंज के आरटीएस क्लब में अपना प्रथम राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन करने जा रहा है। यह जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष अधिवक्ता रोशन लाल यादव ने गुरुवार को अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में कहीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 09:32 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 06:03 AM (IST)
सोसंवा का सम्मेलन राब‌र्ट्सगंज में एक को
सोसंवा का सम्मेलन राब‌र्ट्सगंज में एक को

जासं, सोनभद्र : सोनांचल संघर्ष वाहिनी को भारत निर्वाचन आयोग ने 11 दिसंबर 2019 को राजनीतिक दल की मान्यता दे दी है। इस उपलब्धि को साझा करने के लिए सोसंवा एक मार्च को राब‌र्ट्सगंज के आरटीएस क्लब में प्रथम राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन करने जा रहा है। यह जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष अधिवक्ता रोशन लाल यादव ने गुरुवार को अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में दी।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय सम्मेलन में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में झारखंड पीपुल्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूर्य सिंह बेसरा, दुद्धी विधायक हरिराम चेरो, पूर्व सांसद नरेंद्र कुमार कुशवाहा, स्वराज अभियान के प्रदेश यूथ अध्यक्ष राहुल कुमार, नेताजी सुभाष संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित पांडेय आदि उपस्थित रहेंगे। बताया कि सम्मेलन में सोनांचल के 15 उन लोगों को सोनांचल गौरव सम्मान से सम्मानित किया जाएगा, जिन्होंने सोनांचल को नई पहचान दी। इस दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी