स्पीड ब्रेकर बनाने को लेकर प्रदर्शन

चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा में आये दिन हो रहे सड़क हादसों ने क्षुब्ध लोगों ने बुधवार को तेलगुड़वा चौराहे पर प्रदर्शन कर उक्त स्थल पर दो स्पीड ब्रेकर का निर्माण कराये जाने की आवाज बुलंद की। लोगों ने कहा कि स्पीड ब्रेकर की मांग को

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Oct 2018 06:01 PM (IST) Updated:Wed, 17 Oct 2018 09:46 PM (IST)
स्पीड ब्रेकर बनाने को लेकर प्रदर्शन
स्पीड ब्रेकर बनाने को लेकर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, डाला(सोनभद्र): चोपन थाना क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग के तेलगुड़वा में आयेदिन हो रहे हादसों ने क्षुब्ध नागरिकों ने बुधवार को तेलगुड़वा चौराहे पर प्रदर्शन कर उक्त स्थल पर दो स्पीड ब्रेकर का निर्माण कराये जाने की आवाज बुलंद की। लोगों ने कहा कि स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर पहले भी जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया जा चुका है। इसके बाद भी नतीजा सिफर रहा है। इस गंभीर मुद्दे पर ध्यान दिये जाने के जरूरत है।

कहा कि मार्ग के फोरलेन बन जाने से इस पर वाहन काफी तेज गति से फर्राटा भर रहे हैं। अनियंत्रित वाहनों की चपेट में आने से आयेदिन चौराहे पर दुर्घटनाएं हो रही हैं। इसमें भारी संख्या में लोग जहां घायल हो रहे हैं वहीं कई लोगों की जान भी जा चुकी है। कोटा-कोन मार्ग पर भी वाहनों की गति काफी तेज रहती है। इसके साथ ही कोन-तेलगुड़वा मार्ग पर भी स्थिति भयावह है। यदि चौराहे पर दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर बन जाय तो निश्चित ही दुर्घटनाओं पर ब्रेक लगेगा। राजमार्ग पर दोनों तरफ मोड़ से 200 मीटर आगे स्पीड ब्रेकर का निर्माण कराया जाना निहायत जरूरी है। इस दौरान सुरेश, राजू, सिकंदर, शहंशाह अली, ज्यूतराम, सुनील, त्रिवेणी, भोला, आरडी, अवधेश, आशीष,अनिल, राजेश, सत्यनारायन आदि ने कहा कि यदि तत्काल स्पीड ब्रेकर का निर्माण नहीं कराया गया तो वे सड़क जाम करने के लिए बाध्य होंगे।

chat bot
आपका साथी