बोलेरो के धक्के से घायल युवक की मौत

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के ओदार गांव में घोरावल राव‌र्ट्सगंज मुख्य मार्ग पर रविवार की देर शाम बोलेरो के धक्के से साइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया उसे जिला अस्पताल भेजा गया जहां

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Oct 2018 07:44 PM (IST) Updated:Mon, 29 Oct 2018 07:44 PM (IST)
बोलेरो के धक्के से घायल युवक की मौत
बोलेरो के धक्के से घायल युवक की मौत

जासं, घोरावल (सोनभद्र) : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के ओदार गांव में घोरावल-राब‌र्ट्सगंज मुख्य मार्ग पर  रविवार की देर शाम बोलेरो के धक्के से साइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने उसे जिला अस्पताल भेजा, जहां से ट्रामा सेंटर रेफर किया गया लेकिन, बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई।

रविवार की देर शाम सूचना मिली कि ओदार गांव में  बोलेरो की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। शाहगंज क्षेत्र के अठौना गांव निवासी राजकुमार (32) एक ट्रैक्टर के पीछे पीछे साइकिल से जा रहा था। विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो के धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना  में राजकुमार का एक पैर टूट गया व दूसरे पैर का कुछ भाग कट कर अलग हो गया  था। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना 100 नंबर डायल कर पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और घायल युवक के अति गंभीर स्थिति को देखते हुए एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भिजवाया। सोमवार की सुबह उसके परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किए गए राजकुमार की रास्ते में मौत हो गई। कोतवाली निरीक्षक आशीष कुमार ¨सह ने बताया कि ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया तथा  बोलेरो को हिरासत में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी