अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसने की तैयारी

सोनभद्र : चोपन बाजार में अतिक्रमण हटाने के लिए जिलाधिकारी ने 24 दिसंबर की तिथि तय कर दी है। एसडीएम स

By Edited By: Publish:Sat, 20 Dec 2014 07:17 PM (IST) Updated:Sat, 20 Dec 2014 07:17 PM (IST)
अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसने की तैयारी

सोनभद्र : चोपन बाजार में अतिक्रमण हटाने के लिए जिलाधिकारी ने 24 दिसंबर की तिथि तय कर दी है। एसडीएम सदर की अगुवाई में ओबरा सीओ भारी फोर्स के साथ अतिक्रमण हटवाने का अभियान शुरू करेंगे। इससे पूर्व भी जिला प्रशासन ने आठ व 14 नवंबर को अतिक्रमण हटाने की तिथि तय कर अपने कदम पीछे खींच चुकी है।

प्रशासनिक उपेक्षा वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग निर्माण में लगातार बाधा उत्पन्न कर रही है। सड़क निर्माण की शुरूआत से ही कभी वन विभाग की एनओसी तो कभी जमीन आवंटन को लेकर पहले ही लेट-लतीफी का शिकार होती रही है। अब नई समस्या चोपन बाजार में आबाद अतिक्रमण। सड़क निर्माण कंपनी चोपन बाजार में अतिक्रमण हटाने के लिए बार-बार प्रयास कर रही है लेकिन सफलता हाथ न लगने के कारण समस्या बढ़ती जा रही है।

जिलाधिकारी डीके सिंह ने आठ व 14 नवंबर को अतिक्रमण हटाने के लिए तिथि भी निर्धारित किया था लेकिन अपरिहार्य कारणों से तय समय पर अतिक्रमण नहीं हटाया जा सका। जिलाधिकारी डीके सिंह ने 24 दिसंबर को सदर एसडीएम राजेंद्र तिवारी व ओबरा क्षेत्राधिकारी के साथ पर्याप्त सुरक्षा बल के साथ मौके पर जाकर अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया। बताया कि इस दौरान एसीपी टोलवेल प्राइवेट लीमिटेड, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग व उत्तर प्रदेश राच्य राजमार्ग प्राधिकरण के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

chat bot
आपका साथी