कांवड़िए की दुर्घटना में मौत

By Edited By: Publish:Tue, 29 Jul 2014 12:09 AM (IST) Updated:Tue, 29 Jul 2014 12:09 AM (IST)
कांवड़िए की दुर्घटना में मौत

बिसवां, सीतापुर: कोतवाली इलाके में चहलारी से कांवड़ लेकर बिसवां आ रहे एक कांवड़िए को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा परिजनों और पुलिस को हादसे की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिसवां इलाके के ग्राम रायपुर निवासी रामनरेश यादव का पंद्रह वर्षीय पुत्र राजेंदर सोमवार की सुबह कांवड़ लेकर घर से निकला था। चहलारी घाट से जल लेकर राजेंदर बिसवां के पत्थर शिवाला की ओर निकला। वापस लौटते समय रास्ते में बिसवां कोतवाली के भोलागंज के निकट पेट्रोल पंप के सामने एक अज्ञात वाहन ने कांवड़िए का टक्कर मार दी। हादसे में कांवड़िए की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दुर्घटना के संबंध में स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन वाहन का कोई पता नहीं चल सका।

मार्ग दुर्घटना में दो जख्मी

कोतवाली इलाके के चौधरी टोला निवासी विजय पुत्र परमेश्वर दयाल अपने साथी हरिकिशन पुत्र राधेश्याम के साथ रविवार को जनपद हरदोई के लिए निकला था। जहां उसे अपने भाई हरिकिशन की पत्‍‌नी के देहांत के बाद फूल का विसर्जन करना था। रास्ते में जनपद हरदोई में बिलग्राम के निकट बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई, जिसमें दोनों लोग जख्मी हो गए। दोनों लोगों को जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी