राहत की 'डोज' आठ कोरोना संक्रमित ठीक

सीतापुर जिलेवासियों के लिए एक और राहत भरी खबर है। खैराबाद सीएचसी के एल-वन अस्पताल में

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 11:01 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 06:01 AM (IST)
राहत की 'डोज' आठ कोरोना संक्रमित ठीक
राहत की 'डोज' आठ कोरोना संक्रमित ठीक

सीतापुर : जिलेवासियों के लिए एक और राहत भरी खबर है। खैराबाद सीएचसी के एल-वन अस्पताल में भर्ती आठ और कोरोना संक्रमित ठीक हो गए हैं। सभी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिले में अब सिर्फ छह कोरोना संक्रमित ही रह गए हैं, जिनका कोविड अस्पताल में उपचार चल रहा है। बता दें कि, मंगलवार देर शाम आई जांच रिपोर्ट में महोली के कृषक इंटर कालेज क्वारंटाइन केंद्र पर रोके गए एक कामगार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या 14 हो गई थी। इस रिपोर्ट के बाद कोविड अस्पताल में भर्ती आठ संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई। आठ मरीजों के ठीक हो जाने से एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर छह पर पहुंच गई। एसीएमओ डॉ. पीके सिंह का कहना है कि, मंगलवार रात आई रिपोर्ट में कोविड अस्पताल में भर्ती आठ मरीजों में कोरोना की पुष्टि नहीं हुई। रिपोर्ट आने बाद बुधवार को इन आठ संक्रमितों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

जिले में कुल मरीज 40, ठीक हुए 34

महोली के कृषक इंटर कालेज के क्वारंटाइन केंद्र पर मरीज मिलने के बाद जिले में पाए गए मरीजों की कुल संख्या 40 हो गई है। जिसमें से अब तक 34 मरीज ठीक होकर अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं। जिले में अब सिर्फ छह संक्रमित ही अस्पताल में भर्ती हैं।

मास्क न लगाएं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें..

डीएम अखिलेश तिवारी ने बताया कि जनपद की सभी बैंक शाखाओं एवं बीसी प्वाइंट पर धन निकासी करने वाले गरीबों एवं जरूरतमंदो को बैंकों के सहयोग में मास्क का नि:शुल्क वितरित किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त जनपद उद्योग बंधुओं की ओर से दस लाख मास्क का नि:शुल्क वितरण कराया जाएगा। डीएम ने अपील की है कि मास्क का प्रयोग अवश्य करें।

chat bot
आपका साथी