बिजली गिरने से युवक की मौत

तहसील अन्तर्गत ग्राम विशुनपुर बैराडीह में बुधवार की सुबह तेज आवाज के साथ गिरी बिजली की चपेट में एक युवक आ गया। जिसकी मौके पर मौत हो गई। अचानक हुए हादसे से मृतक युवक के परिवार में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 10:26 PM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 10:26 PM (IST)
बिजली गिरने से युवक की मौत
बिजली गिरने से युवक की मौत

सिद्धार्थनगर : तहसील अन्तर्गत ग्राम विशुनपुर बैराडीह में बुधवार की सुबह तेज आवाज के साथ गिरी बिजली की चपेट में एक युवक आ गया। जिसकी मौके पर मौत हो गई। अचानक हुए हादसे से मृतक युवक के परिवार में कोहराम मच गया।

गांव निवासी अबू सुफियान 18 वर्ष सुबह में गांव के पश्चिम शौच के लिए गया था। साथ में तीन अन्य लड़के थे। तभी अचानक मौसम बदला और आसमान में तेज गड़गड़ाहट होने लगी। सुफियान अपने पास मोबाइल रखे हुए थे। इसी बीच बिजली कड़क कर गिरी, जिसकी चपेट में सुफियान आ गया और बुरी तरह झुलस गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि अन्य सुरक्षित बच गए। पास के लड़कों ने हादसा देखा तो फिर शोर मचाना शुरू किया। घटना स्थल पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। मृतक युवक के घर पर सूचना दी गई तो परिवार में मातम फैल गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना से संबंधित सूचना प्रशासन को दी गई। पुलिस व राजस्व की टीम मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी