मार्ग दुर्घटनाओं में तीन की मौत, दो गंभीर

मंगलवार देर रात से लेकर बुधवार तक में चार मार्ग दुर्घटनाएं हुई। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं एक अन्य घटना में बोलेरो व ट्रक चालक के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 12:14 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 12:14 AM (IST)
मार्ग दुर्घटनाओं में तीन की मौत, दो गंभीर
मार्ग दुर्घटनाओं में तीन की मौत, दो गंभीर

जागरण टीम, सिद्धार्थनगर : जिले के चार थाना क्षेत्रों में मंगलवार देर रात से लेकर बुधवार तक में चार मार्ग दुर्घटनाएं हुई। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं एक अन्य घटना में बोलेरो व ट्रक चालक के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

दो बाइक सवार की मौत

सिद्धार्थनगर के जोगिया कोतवाली क्षेत्र के बिशुनपुर-महदेवा मार्ग पर मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई है। युवकों का नाम अयोध्या के नगर कोतवाली के जानकी घाट महेश कुमार मिश्र व महराजगंज के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के शाहाबाद निवासी धर्मेंद्र मौर्य है। दोनों बाइक से बस्ती में एक शादी से शामिल होने के लिए गए थे। लौटते समय बिशुनपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। युवकों की पहचान उनके जेब में मिले पहचान पत्रों से हुई। एसओ जोगिया आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की सूचना स्वजन को दे दी गयी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करेगी।

दुर्घटना में प्रधान पति की मौत

डुमरियागंज के इटवा थाना क्षेत्र के बदलिया-भनवापुर मार्ग पर मंगलवार देर रात करीब 12 बजे एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी। जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक का नाम त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के सरोथर कठौतिया निवासी सनोज जायसवाल पुत्र परमात्मा जायसवाल है। वह ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि के रूप में कार्य करते थे। रात को एक कार्यक्रम से घर लौट रहे थे। कार नीचे लगे पेड़ से टकरा गई थी। सुबह राहगीरों ने दुर्घटनाग्रस्त कार को देख पुलिस को सूचित किया। सीओ इटवा अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

खड़ी बोलेरो में पीछे से ट्रक ने मारी ठोकर

शोहरतगढ़ के चिल्हिया थाना के गौरा बाजार में मंगलवार देर रात बरातियों से भरी खड़ी बोलेरो को पीछे से ट्रक ने ठोकर मार दिया। गाड़ी में बैठे जिसमें कुछ बराती को हल्की-फुल्की चोट आई है। जब बोलेरो के चालक ने ट्रक के ड्राइवर को रोक कर कुछ कहना चाहा तो दोनो में मारपीट शुरू हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो गाड़ियों को कब्जे में ले लिया। एसओ चिल्हिया दिनेश चंद्र चौधरी ने बताया कि दोनों गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

कार की चपेट में आने से दो गंभीर

डुमरियागंज के भवानीगंज थाना क्षेत्र के भड़रिया-बेवां मार्ग पर स्थित धनखरपुर चौराहा पर बुधवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे शौच के लिए निकले दो युवक को तेज रफ्तार कार ने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में धनखरपुर गांव निवासी सुफियान सिद्दीकी व रामसुरेश गंभीर रूप से घायल हो गए है। जब तक लोग कार को रोकने का प्रयास करते चालक तेज गति से फरार हो गया। लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बेवा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने स्थिति नाजुक देख जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया है। एसओ रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी