पेट्रोल, डीजल के बढ़े मूल्य पर गरजी भाकियू

तहसील परिसर में सोमवार को भाकियू कार्यकर्ताओं ने पंचायत लगाई। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को कम करने की मांग किया। मांग न पूरी होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दिया। एसडीएम को 16 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 10:31 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 10:31 PM (IST)
पेट्रोल, डीजल के बढ़े मूल्य पर गरजी भाकियू
पेट्रोल, डीजल के बढ़े मूल्य पर गरजी भाकियू

सिद्धार्थनगर : तहसील परिसर में सोमवार को भाकियू कार्यकर्ताओं ने पंचायत लगाई। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को कम करने की मांग किया। मांग न पूरी होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दिया। एसडीएम को 16 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा।

तहसील अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि पेट्रोल, रसोई गैस व डीजल के मूल्य में हो रही लगातार वृद्धि से आमजन परेशान हो गई है। डीजल के मूल्य में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी से मंहगाई ने तेजी छलांग लगाई है। सरकार बढ़े मूल्यों में कमी करे नहीं तो भाकियू के कार्यकर्ता आंदोलन करने को बाध्य होंगे। भाकियू ने इस वर्ष तहसील परिसर में कुल नौ पंचायत किए थे। प्रशासन को ज्ञापन सौंपे गए थे। लेकिन अधिकारियों की उदासीनता के कारण अभी तक एक भी ¨बदू की समस्या का समाधान नहीं हो सका है। वर्ष 2017 में आई बाढ़ से ग्राम पंचायत पदमपुर व चिरहना के किसानों की फसल नष्ट हो गई थी। आज तक पीड़ित किसानों को मुआवजा नहीं मिल सका है। वहीं प्रशासन दावा कर रही है कि तहसील में हुए नुकसान का मुआवजा वितरित किया जा चुका है। मौके पर चंद्र प्रकाश यादव, हाजी मोहम्मद नईम, रामपति मौर्या, अब्दुल रहीम, मोहम्मद मुनीफ खान, रामलौटन, रामदेव, हसमत अली, महेरू यादव, पार्वती, जगमती, श्यामलाल, रामफेर, कंचन, सबरून्निशा, फातिमा खातून, मोहम्मद सलीम, बेंचन खान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी