रैली निकाल बताई 'नमो एप' की विशेषताएं

विकास भवन परिसर से बुधवार को रैली निकाल कर लोगों को मोबाइल एप्लीकेशन नमो एप की विशेषताएं बताई। 15 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रें¨सग के माध्यम से ग्रामीण डिजिटल साक्षरता अभियान के लाभार्थियों से वार्ता करेंगे। जिला सूचना अधिकारी नसीम अहमद ने कहा कि केंद्र के आधिकारिक मोबाइल एप्लीकेशन नमो एप से कई लाभ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jun 2018 11:54 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jun 2018 11:54 PM (IST)
रैली निकाल बताई 'नमो एप' की विशेषताएं
रैली निकाल बताई 'नमो एप' की विशेषताएं

सिद्धार्थनगर : विकास भवन परिसर से बुधवार को रैली निकाल कर लोगों को मोबाइल एप्लीकेशन नमो एप की विशेषताएं बताई। 15 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रें¨सग के माध्यम से ग्रामीण डिजिटल साक्षरता अभियान के लाभार्थियों से वार्ता करेंगे।

जिला सूचना अधिकारी नसीम अहमद ने कहा कि केंद्र के आधिकारिक मोबाइल एप्लीकेशन नमो एप से कई लाभ है। लोगों को एप्लीकेशन के उपयोग करने से संबंधित जानकारियां दी जाएगी। सीएससी ई-गवर्नेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड व सीएससी के अधिकारी व कर्मचारी एप के संबंध में जानकारी देंगे। ऐप्प के माध्यम से शासन की सभी योजना की जानकारी मिलेगी। मन की बात सुन सकेंगे। शासन तक अपने सुझाव भी भेजने की सुविधा है। इस दौरान राकेश कुमार, अजय कुमार ¨सह, अवनीश कुमार श्रीवास्तव, विनोद कुमार मिश्रा, मनोज कुमार मोदनवाल, अनिल जायसवाल, बजरंगी लाल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी