निजी स्कूलों की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

निजी विद्यालयों की समस्याओं को लेकर प्रतिनिधि मंडल ने बुधवार को उपजिलाधिकारी उत्कर्ष श्रीवास्तव से मुलाकात की। विद्यालयों के संचालक प्रधानाचार्य एवं कर्मचारियों के इस प्रतिनिधि मंडल ने चार बिदुओं पर अपनी समस्याएं बताईं और इससे संबंधित राज्यपाल व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उन्हें सौंपते हुए मांगों को पूरा कराने की एक स्वर में मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 10:08 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 10:08 PM (IST)
निजी स्कूलों की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन
निजी स्कूलों की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

सिद्धार्थनगर :निजी विद्यालयों की समस्याओं को लेकर प्रतिनिधि मंडल ने बुधवार को उपजिलाधिकारी उत्कर्ष श्रीवास्तव से मुलाकात की। विद्यालयों के संचालक, प्रधानाचार्य एवं कर्मचारियों के इस प्रतिनिधि मंडल ने चार बिदुओं पर अपनी समस्याएं बताईं और इससे संबंधित राज्यपाल व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उन्हें सौंपते हुए मांगों को पूरा कराने की एक स्वर में मांग की।

डा. नादिर सलाम ने कहा कि कोविड-19 के चलते पिछले सात माह से स्कूल बंद हैं। जिसके चलते निजी विद्यालय के प्रबंधक, शिक्षक, कर्मचारी भुखमरी के कगार पर हैं। बावजूद इसके शासन स्तर पर इनकी कोई मदद नहीं की गई। इसके लिए राष्ट्रीय स्वरोजगार विद्यालय प्रबंधक संघ द्वारा आंदोलन चलाते हुए मांगों को लेकर आवाज उठाई जा रही है, मगर अभी तक इनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है। संघ ने निजी स्कूल के शिक्षकों व कर्मचारियों के मानदेय की सरकारी व्यवस्था, निजी विद्यालयों की बिजली बिल पूर्णतय: माफ करने की व्यवस्था सरकार के स्तर से कराने की मांग की है। सद्दाम अलीमी, देवेश दुबे, गुड्डू सिंह, इकराम अहमद, सहादत रजा, सत्येन्द्र कुमार सिंह, यशवंत दुबे आदि ज्ञापन देने वालों में शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी