15 क्विंटल लहन, 10 लीटर कच्ची शराब बरामद

पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने मंगलवार को थाना मिश्रौलिया के ग्राम जोईकला ओदनवा ताल कनकटी में दबिश दी। 15 क्विंटल लहन को नष्ट किया। दस लीटर कची शराब बरामद की। ग्रामीणों को कची शराब से होने वाली हानियों को बताया। अवैध कारोबारियों को समाज की मुख्य धारा से जुड़ने के लिए प्रेरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 11:37 PM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 11:37 PM (IST)
15 क्विंटल लहन, 10 लीटर कच्ची शराब बरामद
15 क्विंटल लहन, 10 लीटर कच्ची शराब बरामद

सिद्धार्थनगर : पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने मंगलवार को थाना मिश्रौलिया के ग्राम जोईकला, ओदनवा ताल, कनकटी में दबिश दी। 15 क्विंटल लहन को नष्ट किया। दस लीटर कच्ची शराब बरामद की। ग्रामीणों को कच्ची शराब से होने वाली हानियों को बताया। अवैध कारोबारियों को समाज की मुख्य धारा से जुड़ने के लिए प्रेरित किया।

संयुक्त टीम ने ग्राम जोकईला के कई घरों की तलाशी ली। आस-पास के इलाकों से 120 डिब्बों में छिपाकर रखे महुआ लहन को बरामद किया। अवैध कच्ची शराब बनाने वाले विभिन्न प्रकार के उपकरणों को भी खोज निकाला। इन्हें नष्ट करने की कार्रवाई की गई। दबिश की सूचना मिलते ही कारोबारी फरार हो गए। ग्राम ओदनवा ताल में छापेमारी की। यहां दस लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। अभियान का नेतृत्व सीओ इटवा श्रीयश त्रिपाठी ने किया। जिला आबकारी अधिकारी रविद्र प्रताप सिंह, आबकारी निरीक्षक गौरव चंद्र, प्रभारी पुलिस चौकी चेतिया हरेंद्र राय आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी