सीएम की सुरक्षा को लेकर दी गई हिदायत

बिस्कोहर में सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर रविवार को प्रशासनिक अधिकारियों का जमावड़ा रहा। जनपद सहित दूसरे जिलों से अधिकारियों के साथ डीएम व एसपी ने बैठक की और ड्यूटी को लेकर ब्रीफिग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 11:20 PM (IST)
सीएम की सुरक्षा को लेकर दी गई हिदायत
सीएम की सुरक्षा को लेकर दी गई हिदायत

सिद्धार्थनगर: बिस्कोहर में सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर रविवार को प्रशासनिक अधिकारियों का जमावड़ा रहा। जनपद सहित दूसरे जिलों से अधिकारियों के साथ डीएम व एसपी ने बैठक की और ड्यूटी को लेकर ब्रीफिग की।

करीब आठ करोड़ की लागत बनने वाले राजकीय महाविद्यालय के शिलान्यास करने सीएम सोमवार को बिस्कोहर आ रहे हैं। जिसको देखते हुए पूरे दिन यहां चहल-पहल बनी रही। जनसभा स्थल पर पंडाल, मंच और हेलीपैड बनकर तैयार हो गया है। रविवार को बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ सतीश द्विवेदी ने कार्यक्रम का स्थल का जायजा लिया। सायं को जिलाधिकारी दीपक मीणा व पुलिस अधीक्षक विजय ढुल भी पहुंचे। इससे पहले वीआइपी ड्यूटी में लगे जिम्मेदार अधिकारी भी वहां पहुंच गए। डीएम-एसपी ने मंत्री के साथ सभी की मीटिग की। चार्ट के हिसाब से सभी की उपस्थिति देखी, फिर उनकी ड्यूटी प्वाइंट के बारे में जानकारी दी। महत्वपूर्ण बिदुओं पर समझाया गया। एसपी ने सभी को समय से अपने-अपने स्थान पर पहुंचने के निर्देश दिए। उन्होंने युवा पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के दौरान सेल्फी लेने व वीडियो बनाते हुए मिलने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। डीएम ने निर्देश दिए कि किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। यदि किसी ने शिथिलता बरती तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी। एसडीएम विकास कश्यप, डुमरियागंज त्रिभुवन, सीओ श्रीयश त्रिपाठी, डुमरियागंज महेन्द्र सिंह, उतरौला सीओ मनोज कुमार यादव, मेंहदावल गयादत्त मिश्रा, शोहरतगढ़ सुनील कुमार सिंह, रूधौली जनार्दन प्रसाद दुबे आदि अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी