नौकरी और आवास के नाम पर रुपये लेने का आरोप

नौकरी आवास और लड़की के शादी अनुदान दिलाने का झांसा देकर एक व्यक्ति ने गरीब महिला से 20 हजार रुपये ऐंठ लिए हाथ कुछ भी हाथ नहीं आने से महिला पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 11:38 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 11:38 PM (IST)
नौकरी और आवास के नाम पर रुपये लेने का आरोप
नौकरी और आवास के नाम पर रुपये लेने का आरोप

सिद्धार्थनगर : नौकरी, आवास और लड़की के शादी अनुदान दिलाने का झांसा देकर एक व्यक्ति ने गरीब महिला से 20 हजार रुपये ऐंठ लिए, हाथ कुछ भी हाथ नहीं आने से महिला पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रही है।

भवानीगंज पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक 2 वर्ष पहले इंद्रावती पत्नी राजेश कुमार निवासी भालुकुनी ने केवटली गांव के एक व्यक्ति को आवास, नौकरी और बेटी की शादी के लिए अनुदान दिलाने के नाम पर रुपये दिए। महिला ने ब्याज पर रुपये लाकर दिए। पांच माह बाद जब महिला के हाथ कुछ भी नहीं लगा तो महिला ने थक-हार कर पुलिस का दरवाजा खटखटाया और पुलिस के हस्तक्षेप पर उसे दो हजार रुपये मिले। बाकी का पैसा एक माह में देने का सुलहनामा लिखा गया, लेकिन बकाया अब तक नहीं मिला। प्रभारी निरीक्षक भवानीगंज रविन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। कार्रवाई की जा रही है। बिसरा से खुलेगा गणेश की मौत का राज

सिद्धार्थनगर : स्टाफ नर्स के चालक की मौत का राज अब बिसरा रिपोर्ट से खुलेगा। पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने से बिसरा सुरक्षित किया गया है। इसे विधि विज्ञान प्रयोगशाला वाराणसी में भेजा जाएगा। आवास के बाहर सीढ़ी के सामने सीसीटीवी लगा हुआ है। अगर उसका फुटेज खंगाला जाए तो कुछ अहम सुराग मिल सकते हैं। पर तहरीर न मिलने से पुलिस मामले में शिथिल नजर आने लगी है।

रविवार सुबह स्टाफ नर्स के आवास में एक कमरे के बेड पर उनके निजी चालक गणेश मिश्रा उर्फ डब्लू मिश्रा का शव मिला था। सीएचसी प्रभारी डा. पंकज वर्मा की सूचना पर सीओ प्रदीप कुमार यादव, एसओ राजेंद्र बहादुर सिंह, एसओ चिल्हिया दिनेश चंद्र चौधरी व तहसीलदार धर्मवीर भारती के साथ फारेंसिक टीम ने कमरे की छानबीन की। कमरे से शराब की 375 एमएल की शीशी व एक शराब का पाउच पड़ा मिला था। दरवाजे में कुंडी नहीं लगी थी। तीन सिगरेट भी मौके पर था। कमरे की स्थित देखने से ऐसा लग रहा था कि मौत के पूर्व कमरे में तीन लोग मौजूद रहे। तीनों नशे का सेवन किए होंगे। आसपास के लोगों की मानें तो चालक से कस्बे के एक युवक से दोस्ती थी। वह भी कमरे पर रात को आया करता था। एसओ राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि अभी कुछ कहना जल्द बाजी होगी। बिसरा रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी