एक ही रात तीन घरों से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

इकौना (श्रावस्ती) : थाना क्षेत्र के इटौंझा व कैलाशपुर गांव में बुधवार की रात कच्छा-बनियान गिर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 12:10 AM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 12:10 AM (IST)
एक ही रात तीन घरों से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल
एक ही रात तीन घरों से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

इकौना (श्रावस्ती) : थाना क्षेत्र के इटौंझा व कैलाशपुर गांव में बुधवार की रात कच्छा-बनियान गिरोह ने तीन घरों पर धावा बोलकर 55 हजार की नकदी व जेवर समेत करीब तीन लाख का सामान चुरा ले जाने में सफल रहे हैं। चोरों ने चौथे घर में भी धावा बोला, लेकिन गृहस्वामी के जाग जाने पर वे भाग निकले। पीड़ितों ने थाने पर तहरीर दी है। पुलिस घटनाओं की जाच कर रही है।

इकौना थाना क्षेत्र के ग्राम इंटौझा में प्रधान मीनावतीघर में बच्चों के साथ सो रही थीं। उनके पति बाहर गए हुए हैं। घर के पीछे की दीवार के रास्ते से शौचालय की छत पर चढ़कर चोर आगन में उतर आए। इसके बाद खिड़की के रास्ते कमरे में पहुंचकर लोहे की अलमारी का लॉकर तोड़कर जेवर, 50 हजार रुपये नकद व बर्तन उठाकर पीछे के रास्ते भाग निकले। पीड़ित परिवार ने जब सुबह आसपास देखा तो घर के पीछे दक्षिण अनूप कुमार की बाग में बर्तन की बोरी पड़ी मिली।

ग्राम कैलाशपुर के मौजा लालेपुरवा निवासी होमगार्ड जवान पवन कुमार गौतम पुत्र अशर्फीलाल के घर में चोर पड़ोसी की छत से घुस आये और अलमारी तोड़कर जेवर, पाच हजार रुपये नकद समेत एक लाख का सामान बटोर ले गए। इसके बाद जान मुहम्मद पुत्र जम्मू के घर में पीछे से छत पर चढ़कर चोर आगन में उतर आए और आगन में चारपाई पर रखा मोबाइल व टार्च उठा ले गए। इकौना देहात में बच्छराज चौरसिया के घर में दरवाजे के नीचे सेंध लगाकर अंदर चोर घुस गये। दरवाजा खोलने की आवाज मिलते ही घर के लोग जग गये। कस्बा इकौना वीरपुर मोड़पर राशन गोदाम के निकट एएनएम सावित्री देवी के वाहन से बैटरी चोर खोल ले गए। सभी वारदातों की सूचना पुलिस को दी गयी है।

chat bot
आपका साथी