छात्रा को लेकर फरार शिक्षक पर मुकदमा

भिनगा कोतवाली क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय जमुनहा में आठवीं की छात्रा को लेकर फरार हुए शिक्षक के विरुद्ध शनिवार को पुलिस ने पिता की तहरीर पर अपहरण समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत मोहम्मदपुर कला के पाराबन गांव की 14 वर्षीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय मुजेहना में कक्षा आठ की छात्रा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Jul 2019 11:46 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jul 2019 06:34 AM (IST)
छात्रा को लेकर फरार शिक्षक पर मुकदमा
छात्रा को लेकर फरार शिक्षक पर मुकदमा

श्रावस्ती: भिनगा कोतवाली क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय जमुनहा में आठवीं की छात्रा को लेकर फरार हुए शिक्षक के विरुद्ध शनिवार को पुलिस ने पिता की तहरीर पर अपहरण समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत मोहम्मदपुर कला के पाराबन गांव की 14 वर्षीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय मुजेहना में कक्षा आठ की छात्रा है। नौ जुलाई को मुजेहना निवासी शिक्षक व ग्राम प्रधान पति कमल कुमार आर्य पुत्र शिव प्रसाद बालिका को लेकर फरार हो गए। विशेष समुदाय से ताल्लुक रखने वाली नाबालिग बालिका के अपहरण की घटना चर्चा के केंद्र में है। काफी खोजबीन के बाद भी कोई सुराग न लगने पर पीड़िता के पिता ने शनिवार को कोतवाली में तहरीर दी। भिनगा कोतवाल दद्दन सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। शीघ्र गिरफ्तारी कर बालिका को बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी