शराब सेल्समैन का बैग उठा भागे दो युवक, रखे थे दो लाख-कागजात

शराब सेल्समैन का बैग उठाकर दो युवक फरार हो गए। बैग में दो लाख नकद व कीमती कागजात रखे थे। सूचना मिलने पर पुलिस व पीड़ित आरोपितों को तलाशते रहे। आरोपितों का सुराग न लगने पर पुलिस ने पांच दिन बाद घटना का मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 10:33 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 10:33 PM (IST)
शराब सेल्समैन का बैग उठा भागे दो युवक, रखे थे दो लाख-कागजात
शराब सेल्समैन का बैग उठा भागे दो युवक, रखे थे दो लाख-कागजात

शामली, जागरण टीम। शराब सेल्समैन का बैग उठाकर दो युवक फरार हो गए। बैग में दो लाख नकद व कीमती कागजात रखे थे। सूचना मिलने पर पुलिस व पीड़ित आरोपितों को तलाशते रहे। आरोपितों का सुराग न लगने पर पुलिस ने पांच दिन बाद घटना का मुकदमा दर्ज किया है।

थाना आदर्श मंडी के रेदासपुरी बनत निवासी राजबीर सिंह शराब ठेकेदार हैं। उनका थानाभवन के जलालाबाद में देशी शराब का ठेका है। उनके ठेके पर बनत के जवाहर नगर निवासी नवीन सेल्समैन है। वह रात में शराब का ठेका बंद करने के बाद बिक्री की रकम लेकर रोजाना बाइक पर बनत आता है। तीस अगस्त की रात में भी वह बनत आ रहा था। जब वह हाईवे से किरोडी मार्ग से बनत के लिए मुड़ा तभी वहां कीचड़ होने के कारण बाइक फिसल गई और इस दौरान बाइक पर लटका बैग सड़क पर गिर गया।

इसी बीच बाइक पर दो युवक वहां पहुंचे और सड़क पर गिरा बैग उठा लिया। बैग लेकर दोनों युवक फरार हो गए। इससे पहले कि नवीन खड़़ा होता तब तक दोनों युवक बाइक पर फरार हो चुके थे। नवीन ने ठेकेदार राजबीर सिंह को बताया, तब पुलिस को घटना की सूचना दी गई। चार सितंबर को पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उधर, बताया गया कि पुलिस मामले में नवीन पर ही शक कर रही थी, पुलिस ने उससे कई दिन तक लगातार पूछताछ भी की, लेकिन जब कोई हल नहीं निकला तो पुलिस ने चोरी की घटना दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। थाना प्रभारी सुनील नेगी ने बताया कि घटना कई दिन पहले की है। पीड़ित पक्ष ने जब तहरीर दी, तभी रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी