यातायात पुलिस ने जांची स्कूली बसों की फिटनेस

यातायात माह के दौरान यातायात पुलिस ने स्कूली बसों की फिटनेस की जांच की। चालकों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक कर नियमों का पाठ पढ़ाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 10:04 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 10:04 AM (IST)
यातायात पुलिस ने जांची स्कूली बसों की फिटनेस
यातायात पुलिस ने जांची स्कूली बसों की फिटनेस

शामली, जेएनएन। यातायात माह के दौरान यातायात पुलिस ने स्कूली बसों की फिटनेस की जांच की। चालकों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक कर नियमों का पाठ पढ़ाया। इस दौरान पुलिस ने कई वाहनों के चालान भी काटे।

बुधवार को जिला यातायात पुलिस प्रभारी भंवर सिंह के नेतृत्व में शहर में कई स्थानों पर अभियान चलाया गया। उन्होंने झिझाना मार्ग पर कई स्कूल बसों की फिटनेस की जांच की। बस चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य कागजातों की भी जांच की। उन्हें यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया। चालकों को बताया कि वाहन तेज गति से न चलाएं। नशा नहीं करें। सभी कागजात पूरे रखें। बस की फिटनेस का ध्यान रखें। अभियान के दौरान कैराना रोड, एमएसके रोड पर अभियान चलाकर वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी। इस दौरान स्कूल बसों में लगे सीसीटीवी की भी जांच की गई।

जिला यातायात पुलिस प्रभारी ने बताया कि नवंबर यातायात माह के तहत प्रतिदिन कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

-एटीएम कार्ड बदलकर रुपये उड़ाए

कांधला थाना क्षेत्र के गांव सुन्ना निवासी समीर ने बुधवार को थाने में तहरीर देकर बताया कि कस्बे के रेलवे रोड स्थित एक्सिस बैंक से रुपए निकालने के लिए आया था। उसी समय मौके पर मौजूद एक युवक ने धोखे से उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। कार्ड बदलने वाले युवक ने कस्बा एलम के एसबीआई के एटीएम से उसके खाते से 11 हजार रुपए निकाल लिए। मोबाइल पर मैसेज आने के बाद उसे रुपए निकलने के बारे में जानकारी हुई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी