छात्रा से अभ्रदता, विरोध पर सहपाठी से मारपीट

शामली जेएनएन। शुक्रवार देर शाम सहपाठी के साथ ट्यूशन से लौट रही छात्रा के साथ तीन युवकों ने अभद्रता की। छात्रा के सहपाठी ने विरोध जताया तो आरोपितों ने उसे पीटा। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 11:09 PM (IST)
छात्रा से अभ्रदता, विरोध पर सहपाठी से मारपीट
छात्रा से अभ्रदता, विरोध पर सहपाठी से मारपीट

शामली, जेएनएन। शुक्रवार देर शाम सहपाठी के साथ ट्यूशन से लौट रही छात्रा के साथ तीन युवकों ने अभद्रता की। छात्रा के सहपाठी ने विरोध जताया तो आरोपितों ने उसे पीटा। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाबी कालोनी निवासी एक छात्रा अपने सहपाठी के साथ शुक्रवार देर शाम ट्यूशन से लौट रही थी। गुरुद्वारा तिराहे के पास तीन युवकों ने छात्रा से अभद्रता की। सहपाठी रेलपार निवासी तुषार ने विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट की गई। इसी बीच आदर्श मंडी पुलिस को गुरुद्वारे के पास झगड़ा होने की सूचना मिली तब थाना प्रभारी संदीप बालियान मौके पर पहुंचे। इससे पहले ही आरोपित फरार हो गए थे। पुलिस को पता चला कि मारपीट में घायल युवक को शामली सीएचसी ले जाया गया है। इस मामले में पीड़ित छात्रा ने दो युवकों को नामजद करते हुए तीन हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। थाना पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपित आशीष पुत्र तेजवीर निवासी रेलपार शिव विहार, अक्षय पुत्र धर्मेन्द्र निवासी किसान धर्मशाला रोड़ शामली व अर्चित पुत्र यतेंद्र निवासी आदर्श विहार गुरुद्वारा रोड को गिरफ्तार कर लिया है।

मुजफ्फरनगर : गांधीनगर में ट्यूशन जा रही छात्रा का पीछा कर रहे शोहदे को छात्रा के स्वजन ने दबोचकर धुन दिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया। आरोपित के साथी भाग गए।

गांधीनगर मोहल्ला निवासी छात्रा ट्यूशन पढ़ने जाती है। आरोप है कि कूकड़ा निवासी युवक अपने साथियों के साथ कई दिन से छात्रा का पीछा कर रहा था। छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने स्वजन को बताया। शनिवार को स्वजन भी छात्रा के पीछे-पीछे चल रहे थे। रास्ते में युवक ने छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसीं तो छात्रा ने शोर मचा दिया। स्वजन ने युवक को दबोच लिया, जबकि उसके साथी भाग गए। आसपास के लोगों और छात्रा के स्वजन ने आरोपित को दबोचकर धुनाई कर दी। स्वजन ने आरोपित को मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी