पुलिस में मचा हड़कंप, हादसे में घायल हुए थे 4 पुलिसकर्मी

मुजफ्फरनगर जनपद के तितावी क्षेत्र में शामली जनपद के ब्रजवाहन के हादसा ग्रस्त होने की जानकारी से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आनन-फानन में तीन थानों की पुलिस को मौके पर भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 10:25 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 10:25 PM (IST)
पुलिस में मचा हड़कंप, हादसे  में घायल हुए थे 4 पुलिसकर्मी
पुलिस में मचा हड़कंप, हादसे में घायल हुए थे 4 पुलिसकर्मी

शामली, जागरण टीम। मुजफ्फरनगर जनपद के तितावी क्षेत्र में शामली जनपद के ब्रजवाहन के हादसा ग्रस्त होने की जानकारी से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आनन-फानन में तीन थानों की पुलिस को मौके पर भेजा गया। घायल चार पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए मेरठ भर्ती कराया गया है।

दरअसल, झिझाना क्षेत्र निवासी मुर्सलीन किसी मामले में मुजफ्फरनगर जिला जेल में बंद है। उसके खिलाफ हरियाणा के कैथल जिले में मुकदमा दर्ज है। मुकदमा कैथल कोर्ट में विचाराधीन है। गुरुवार को मुकदमे की तारीख थी। मुर्सलीन को कोर्ट में पेश करने के लिए पुलिस के ब्रज वाहन को लेकर पुलिस लाइन शामली से दीवान रकम सिंह, प्रदीप, सतेंद्र यादव व सचिन त्यागी पहले मुजफ्फरनगर जेल पर पहुंचे थे। वहां से मुर्सलीन को लेकर हरियाणा कैथल कोर्ट पहुंचे। वहां से शाम के समय वापस आने के दौरान तितावी क्षेत्र में ब्रज वाहन हादसा ग्रस्त हुआ तो उसमें सवार बंदी व चारों पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

यह सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने तुरंत ही शामली कोतवाली, आदर्श मंडी, बाबरी थाना प्रभारियों को मौके पर भेजा। बताया गया कि पुलिस अधीक्षक के प्रयास से रात में चारों घायल पुलिस कर्मियों के स्वजन को सूचना भिजवाई गई, तब वह मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उन्होंने घायल पुलिसकर्मियों को बेहतर उपचार दिलाने के निर्देश दिए।

....

युवक के साथ की मारपीट

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते पर बिरयानी की रेहडी लगाने का विरोध करने पर पांच युवकों ने एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। पीडि़त ने आरोपितों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

कस्बे के मोहल्ला मोलानान निवासी एक युवक तालाब वाले मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते पर बिरयानी की रेहडी लगाता है। मंदिर में आए दिन सुबह शाम महिलाएं व पुरुष पूजा पाठ के लिए जाते हैं। रेहडी पर मीट की बिरयानी बेचने को लेकर कई बार विवाद हो चुका है।

शुक्रवार को एक बार फिर विवाद की स्थिति बन गई। मोहल्ला खैल निवासी नसीम ने रेहडी हटाने के लिए कहा, लेकिन युवक ने रेहडी हटाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि थोड़ी देर बाद आरोपित युवक ने अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके ऊपर हमला कर दिया।

मारपीट में पीड़ित का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। आरोप है कि आरोपित युवक जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बाद में पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी का कहना है कि तहरीर मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी