मास्क और शारीरिक दूरी ही बचा सकती है कोरोना से

कैराना के सेंट आरसी कांवेंट स्कूल में दैनिक जागरण की ओर से मंगलवार को आनलाइन कोविड-19 क्विज का आयोजन किया गया। इसमें विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 11:18 PM (IST)
मास्क और शारीरिक दूरी ही बचा सकती है कोरोना से
मास्क और शारीरिक दूरी ही बचा सकती है कोरोना से

शामली, जेएनएन। कैराना के सेंट आरसी कांवेंट स्कूल में दैनिक जागरण की ओर से मंगलवार को आनलाइन कोविड-19 क्विज का आयोजन किया गया। इसमें विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया। इस दौरान परीक्षा का रिजल्ट देखकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे।

नगर में स्थित सेंट आर सी कांवेंट स्कूल में दैनिक जागरण की ओर से आनलाइन कोविड-19 क्विज के माध्यम से विद्यार्थियों को कोरोना वायरस से बचाव व सावधानी के बारे में प्रश्न पूछे गए। सभी विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए सभी प्रश्नों के जवाब दिए। विद्यार्थियों को पता है कि सावधानियों से ही कोरोना को मात दी जा सकती है। कोरोना से बचना है तो मास्क और शारीरिक दूरी का पालन करना भी बेहद जरूरी है। दो गज की दूरी और हाथों को बीस सेकेंड तक साबुन से धोना चाहिए। इसके लिए हर किसी को जागरूक होना है। बच्चों ने माना कि कोरोना वायरस से जागरूकता और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करके ही बचा जा सकता है। परीक्षा का रिजल्ट देखकर विद्यार्थियों के चेहरे खिल उठे। वहीं, विद्यार्थियों के स्वजनों ने भी दैनिक जागरण क्विज प्रतियोगिता की सराहना की। इस दौरान उनके चेहरों पर भी खुशी दिखाई दी।

-क्विज के प्रतिभागी

वंश सिघंल, कार्तिक वर्मा, रहबर, मुकुल, पुष्कर, देवराज चौहान, अभय प्रताप सिंह, ऋतिक, अतुल सैनी, कनिष्क सैनी, अदिती कंसल, अनी, दानिश, मुस्कान,अलिज्याद अली, सृष्टि सिघल, ईशा शर्मा समेत अनेक छात्र-छात्राओं ने प्रतियोगिता में भाग लिया।

-प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन

वंश सिघंल ने 40 में से 34 नंबर, कनिष्का सैनी ने 40 में से 32 नंबर, अदिति कंसल ने 40 में से 32 नंबर व अन्य ने 40 में से 30 नंबर प्राप्त किये है।

chat bot
आपका साथी