छोटे व्यापारियों के लिए आर्थिक पैकेज की मांग

पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल ने छोटे व्यापारियों के लिए आर्थिक पैकेज की मांग उठाई है। गुरुवार को ई-मेल से जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को प्रेषित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 10:50 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 10:50 PM (IST)
छोटे व्यापारियों के लिए आर्थिक पैकेज की मांग
छोटे व्यापारियों के लिए आर्थिक पैकेज की मांग

शामली, जेएनएन। पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल ने छोटे व्यापारियों के लिए आर्थिक पैकेज की मांग उठाई है। गुरुवार को ई-मेल से जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को प्रेषित किया गया।

सुभाष चौक स्थित कार्यालय में बैठक के दौरान व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने कहा कि लॉकडाउन में 80 फीसद व्यापारियों का कारोबार पूरी तरह बंद रहा। अब बाजार पूरी तरह खुल रहे हैं तो दिक्कतें और बढ़ गई हैं। कर्मचारियों का वेतन, जीएसटी, आयकर, बिजली बिल, बैंक ऋण की किस्त और ब्याज आदि देने का दबाव है। बाजार की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। लॉकडाउन में जरूरतमंद लोगों की हरसंभव मदद के लिए व्यापारी आगे रहे। सरकार से उम्मीद है कि वह छोटे व्यापारियों की पीड़ा को समझेगी। इसीलिए आर्थिक पैकेज की मांग उठाई जा रही है। इस वक्त व्यापारियों को सरकार से मदद की आवश्यकता है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो व्यापारियों के समक्ष विकराल समस्या खड़ी हो जाएगी। इस दौरान प्रदेश संगठन महामंत्री सुभाष चंद धीमान, नगर अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल, अनुज गोयल, आशु पुरी, महेश धीमान, प्रदीप विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी