चाट और फास्ट फूड की दुकानों पर नियमों की अनेदखी

तेजी से फैल रहे कोरोना के संक्रमण के बीच नगर में चाट और फास्ट फूड की दुकानों व रेहड़ियां पर नियमों की अनदेखी हो रही है। पूरे दिन रेहड़ियों पर भारी भीड़ देखने को मिलती है। भीड़ के कारण संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। दुकानदार और रेहड़ी वाले मास्क के इस्तेमाल जैसी अन्य सावधानी भी नहीं बरत रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 10:57 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 06:05 AM (IST)
चाट और फास्ट फूड की दुकानों पर नियमों की अनेदखी
चाट और फास्ट फूड की दुकानों पर नियमों की अनेदखी

शामली, जेएनएन। तेजी से फैल रहे कोरोना के संक्रमण के बीच नगर में चाट और फास्ट फूड की दुकानों व रेहड़ियां पर नियमों की अनदेखी हो रही है। पूरे दिन रेहड़ियों पर भारी भीड़ देखने को मिलती है। भीड़ के कारण संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। दुकानदार और रेहड़ी वाले मास्क के इस्तेमाल जैसी अन्य सावधानी भी नहीं बरत रहे हैं। शारीरिक दूरी और अन्य नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस-प्रशासन ने भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।

नगर में फास्ट फूड, चाट-पकौड़ी और

खस्ता-कचौरी की रेहड़ियां व दुकानों पर सुबह से ही खाने वालों की भीड़ देखने को मिल रही है। कुछ लोग तो मास्क और सैनिटाइजर का भी प्रयोग भी नहीं कर रहे हैं। साफ-सफाई का कोई विशेष ध्यान नहीं रखा जा रहा है। प्रशासन का भी इस और कोई ध्यान नहीं है। कुछ जगह तो देर शाम तक भी रेहड़ी लग रही हैं। शहर के नाला पटरी पर भी चाट-पकौड़ी, कड़ी चावल, गोलगप्पे की रेहड़ियां लग रही हैं। शहर के वर्मा मार्केट, शिव चौक, गुरुद्वारा आदि स्थानों पर लग रही रेहड़ियों पर भारी भीड़ लग रही है। नियम कायदों को ताक पर रख रोजाना हनुमान रोड, अग्रसेन पार्क, फव्वारा चौक, दिल्ली रोड पर रेहड़ियां लग रही हैं। भारी-भीड़ से संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। ऐस में यदि आप भी रेहड़ियों पर खड़े होकर ही चाट-पकौडी़, खस्ता कचौरी आदि का स्वाद ले रहे हैं तो संभल जाएं, क्योंकि यहां संक्रमण फैलने का खतरा है।

chat bot
आपका साथी