चोरी छिपे अब भी शाम को खुल रहे बाजार

जिले में लगातार कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। इसके बावजूद लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं। भारी भीड़ बाजारों में पहुंच रही है। दुकानों पर शारीरिक दूरी का पालन न होने के कारण संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। कुछ लोग बिना मास्क के भी बाजार में पहुंच रहे हैं। गुरुवार शाम निर्धारित समय के बाद भी कई दुकानें चोरी-छिपे खुली दिखीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 11:07 PM (IST)
चोरी छिपे अब भी शाम को खुल रहे बाजार
चोरी छिपे अब भी शाम को खुल रहे बाजार

शामली, जेएनएन। जिले में लगातार कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। इसके बावजूद लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं। भारी भीड़ बाजारों में पहुंच रही है। दुकानों पर शारीरिक दूरी का पालन न होने के कारण संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। कुछ लोग बिना मास्क के भी बाजार में पहुंच रहे हैं। गुरुवार शाम निर्धारित समय के बाद भी कई दुकानें चोरी-छिपे खुली दिखीं।

अनलॉक-2 के दौरान प्रशासन ने सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक बाजार खोलने का समय दे रखा है। प्रशासन ने दुकानों पर शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए गोले बनवाने के आदेश भी दे रखे हैं, लेकिन व्यापारियों द्वारा प्रशासन के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। किसी भी तरह के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। दुकानों के बाहर गोले नहीं बनवाए गए हैं। जिससे दुकानों पर शारीरिक दूरी का उल्लंघन हो रहा है। शहर के सब्जी मंडी, बड़ा बाजार, नाला पटरी, कबाड़ी बाजार में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। किसी भी तरह का शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया जा रहा है। गुरुवार शाम निर्धारित समय के बाद भी कई दुकानें चोरी-छिपे खुली दिखीं। शहर के मुख्य चौराहों पर लोगों की भीड़ के कारण जाम की स्थिति भी दिखाई दी। दिल्ली रोड स्थित जूतों की दुकानों पर शारीरिक दूरी का खुला उल्लंघन किया गया है। शिव चौक पर स्थित दुकानों पर भी भारी भीड़ देखने को मिलती है। भीड़ के कारण संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। कुछ लोग बिना मास्क के भी बाजार में पहुंच रहे हैं।

chat bot
आपका साथी