समाधान दिवस में शिकायतों को प्राथमिकता से करें निस्तारित

शामली जेएनएन। अपर जिलाधिकारी अरविद कुमार सिंह ने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस में मिली कोई भी शिकायत हो उसका निस्तारण त्वरित गति से किया जाना चाहिए। निर्धारित समयावधि में शिकायत का निस्तारण न होने की शिकायत मिली तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 10:54 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:09 AM (IST)
समाधान दिवस में शिकायतों को प्राथमिकता से करें निस्तारित
समाधान दिवस में शिकायतों को प्राथमिकता से करें निस्तारित

शामली, जेएनएन। अपर जिलाधिकारी अरविद कुमार सिंह ने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस में मिली कोई भी शिकायत हो, उसका निस्तारण त्वरित गति से किया जाना चाहिए। निर्धारित समयावधि में शिकायत का निस्तारण न होने की शिकायत मिली तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मंगलवार को शामली कलक्ट्रेट सभागार में एडीएम अरविद कुमार की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें कुल 40 शिकायतें प्राप्त हुईं। पांच शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कराया गया। एडीएम ने अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि फरियादियों की समस्याओं के समाधान में लापरवाही बरती गई तो कार्रवाई की जाएगी। समाधान दिवस में गांव जमालपुर निवासी यशवीर सिंह ने प्रार्थना पत्र देकर बताया कि गांव में सार्वजनिक उपयोग की संपत्ति है, लेकिन सांठगांठ कर अवैध कब्जा कर निर्माण कर लिया गया है।गांव भैसानी इस्लामपुर निवासी इकबाल ने बताया कि गांव का ही एक व्यक्ति उसके पुत्र को लेकर कर्नाटक कार्य करने गया था। जहां एक माह कार्य करने के बाद 2100 रुपये बकाया रह गए। रुपये मांगे तो गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित ने मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है। गांव यारपुर निवासी रामनिवास ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति ने जबरन नाली पर कब्जा कर लिया है। समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ सिटी प्रदीप कुमार, एसडीएम सदर संदीप कुमार, तहसीलदार अजय शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी