बाजारों में लोगों भीड़, शारीरिक दूरी का उल्लंघन

अनलॉक-1 में खुले बाजारों में रोजाना लोगों की भारी भीड़ पहुंच रही है। दुकानों पर शारीरिक दूरी का उल्लंघन किया जा रहा है। कुछ लोग बिना मास्क के भी बाजार में पहुंच रहे हैं। बाजार में लोगों की भीड़ पहुंचने के कारण संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 08:57 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 08:57 PM (IST)
बाजारों में लोगों भीड़, शारीरिक दूरी का उल्लंघन
बाजारों में लोगों भीड़, शारीरिक दूरी का उल्लंघन

शामली, जेएनएन। अनलॉक-1 में खुले बाजारों में रोजाना लोगों की भारी भीड़ पहुंच रही है। दुकानों पर शारीरिक दूरी का उल्लंघन किया जा रहा है। कुछ लोग बिना मास्क के भी बाजार में पहुंच रहे हैं। बाजार में लोगों की भीड़ पहुंचने के कारण संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।

देश में कोरोना महामारी के चलते अनलॉक 1 चल रहा है। शामली में अनलॉक 1 के तहत सुबह 7 से शाम 4 बजे तक डीएम ने बाजार में सभी तरह की दुकान खोलने के आदेश दे रखे है। सोमवार सुबह से ही बाजारों में लोगों की भारी भीड़ नजर आई है। शहर के कबाड़ी बाजार स्थित कपड़ों की दुकानों पर शारीरिक दूरी का खुला उल्लंघन देखने को मिला है। शहर के नाला पटरी स्थित सब्जी मंडी,बड़ा बाजार,हनुमान रोड पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली है। कुछ लोग बिना मास्क लगाएं भी बाजार में पहुंच रहे है। दुकानों पर रोजाना हो रहे शारीरिक दूरी के उल्लंघन के कारण कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा भी बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों से बाजारों में पहुंच रही भारी भीड़ को देखते हुए डीएम ने लोगों से बाजार में केवल जरूरी कार्य के लिए ही बाजार पहुंचने की अपील की थी,लेकिन लोग नियमों का पालन नही कर रहे है। बाजारों में यदि रोजाना ऐसे ही भारी भीड़ पहुंचती रही तो संक्रमण फैलने का खतरा भी बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी