मादक पदार्थ की तस्करी के आरोपित पुलिस हिरासत में

शामलीजेएनएन। पुलिस ने दो लोगों को चेकिंग के दौरान हिरासत में लेकर अवैध डोडा पोस्त बरामद किया। बाद में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों का चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 11:42 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 11:42 PM (IST)
मादक पदार्थ की तस्करी के  आरोपित पुलिस हिरासत में
मादक पदार्थ की तस्करी के आरोपित पुलिस हिरासत में

शामली,जेएनएन। पुलिस ने दो लोगों को चेकिंग के दौरान हिरासत में लेकर अवैध डोडा पोस्त बरामद किया। बाद में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों का चालान कर दिया।

बुधवार को सुबह में पुलिस चौकी प्रभारी सचिन पुनिया पुलिस कर्मियों के साथ कस्बे के लोहारी-जलालाबाद मार्ग पर चेकिग कर रहे थे। उसी समय सूचना मिली कि दो युवक मादक पदार्थों की तस्करी कर ले जा रहे हैं। पुलिस ने पीछा कर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। दोनों ने अपना नाम रईस पुत्र बशीर निवासी मोहल्ला आर्य नगर जलालाबाद ,तनसीफ पुत्र महबूब मोहल्ला बाबू पुरा निवासी जलालाबाद बताया। हिरासत में लिए इन युवकों से पुलिस ने 24 किलो 600 ग्राम अवैध डोडा पोस्ट बरामद किया है। हिरासत में लिए मादक पदार्थ तस्करी के दोनों आरोपितों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में थाना थानाभवन पर मुकदमा दर्ज किया गया। मादक पदार्थ तस्करी के दोनों आरोपियों का पुलिस ने चालान कर न्यायालय भेजा। न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया। उल्लेखनीय है कि मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ जनपद में एसपी सुकीर्ति माधव के निर्देशन पर अभियान चलाया जा रहा है। चौकी प्रभारी ने घटना की पुष्टि की।

शामली। एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को गढीपुख्ता थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाने के रजिस्टर, असलाह, मैस आदि का निरीक्षण किया। एएसपी ने थाने आने वाले फरियादियों की शिकायतें सुनकर उनका जल्द से जल्द समाधान करने के भी निर्देश दिए।

एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को गढ़ीपुख्ता थाने का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अपराध रजिस्टर, आगंतुक रजिस्टर, बीट बुक की भी जांच करते हुए थाने के हिस्ट्रीशीटरों व सक्रिय अपराधियों के संबंध में भी जानकारी ली। एएसपी ने थाने की मैस व शस्त्रागार का निरीक्षण करते हुए पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि थाने में अपनी शिकायत लेकर आने वाले फरियादियों से मधुर व्यवहार कर उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करें ताकि लोगों का पुलिस पर विश्वास बना रहे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सक्रिय अपराधियों पर भी कार्रवाई की जाए, रात के समय क्षेत्र में गश्त भी की जाए। यदि किसी भी व्यक्ति की गतिविधि संदिग्ध लगे तो उससे पूछताछ की जाए। इस अवसर पर थानाध्यक्ष महावीर सिंह सहित थाने के अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी