आज से खुलेगा मंदिर, हनुमान धाम को किया सैनिटाइज

जिले का प्रसिद्ध सिद्धपीठ श्री हनुमान धाम आज से खुल जाएगा। इससे पहले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के निर्देश पर रविवार को चीनी मिल शामली ने ऐतिहासिक व पौराणिक हनुमान धाम को सैनिटाइज कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 08:53 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 08:53 PM (IST)
आज से खुलेगा मंदिर, हनुमान धाम को किया सैनिटाइज
आज से खुलेगा मंदिर, हनुमान धाम को किया सैनिटाइज

शामली जेएनएन। जिले का प्रसिद्ध सिद्धपीठ श्री हनुमान धाम आज से खुल जाएगा। इससे पहले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के निर्देश पर रविवार को चीनी मिल शामली ने ऐतिहासिक व पौराणिक हनुमान धाम को सैनिटाइज कराया। सोमवार से धार्मिक स्थलों को खोलने की गाइडलाइन डीएम जसजीत कौर ने जारी कर दी। इसके तहत आज से यह मंदिर भी खुल जाएगा।

सोमवार से प्रदेश में धार्मिक स्थलों को श्रद्धालुओं के लिए खोला जा रहा है। इसी क्रम में ऐतिहासिक श्री हनुमान धाम को भी आज से श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाएगा। हनुमान धाम को खोलने से पूर्व संध्या पर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के निर्देश पर शामली चीनी मिल के कर्मचारियों द्वारा पूरी तरह सैनिटाइज कराया गया। श्री हनुमान धाम की प्रबंध समिति के सदस्य पुनीत द्विवेदी ने बताया कि सोमवार से मंदिर को श्रद्धालुओं के लिए खोला जाएगा। कैबिनेट मंत्री के निर्देश पर यह कार्य कराया गया है। मंदिर में श्रद्धालुओं को शारीरिक दूरी का पालन करना होगा और अपने क्रम के अनुसार ही दर्शन कर सकेंगे। कहा कि मास्क पहनकर मंदिर आना अनिवार्य होगा।

chat bot
आपका साथी