हाईवे पर नाली निर्माण से मुश्किल में है जान

गांव पंजोखरा के ग्रामीणों ने डीएम जसजीत कौर को शिकायती पत्र देकर दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर निर्माणाधीन नाली से होने वाली मुश्किलों से रूबरू कराया। ग्रामीणों का आरोप है कि इसके कारण पानी नीव में जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 10:44 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 10:44 PM (IST)
हाईवे पर नाली निर्माण से मुश्किल में है जान
हाईवे पर नाली निर्माण से मुश्किल में है जान

शामली, जेएनएन। गांव पंजोखरा के ग्रामीणों ने डीएम जसजीत कौर को शिकायती पत्र देकर दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर निर्माणाधीन नाली से होने वाली मुश्किलों से रूबरू कराया। ग्रामीणों का आरोप है कि इसके कारण पानी नीव में जा रहा है। इससे गैस की तरह बदबू निकलने से रोगों को आशंका बनी है। डीएम ने जांच कराकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

मंगलवार को कांधला के गांव पंजोखरा के ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट पहुंचकर डीएम जसंजीत कौर से मुलाकात की। ग्रामीणों ने बताया कि दिल्ली-सहारनपुर मार्ग पर निर्माण कार्य चल रहा हैं। यहां गुलाब सिंह के मकान के सामने तक ही कार्य होने से सड़क व गांव का पानी मकानों की नींव में जा रहा है। इससे मकानों की दीवारों में दरारे आ गई है। इसके साथ ही यहां नीव में पानी जमा रहने से भयंकर गैस की बदबू हो रही है। जिससे बीमारियों की आशंका बन गई है। ज्ञापन देने वालों में बिलकेश, गुलाब सिंह, पहल सिंह, रामधन, रामफल, रमेशचंद्र, गीता आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी