फोन पर पत्नी को तीन बार तलाक बोला

शौहर ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर बीवी की पिटाई की और फोन पर तीन बार तलाक बोल दिया। पुलिस ने पति समेत अन्य ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:37 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:37 PM (IST)
फोन पर पत्नी को तीन बार तलाक बोला
फोन पर पत्नी को तीन बार तलाक बोला

जेएनएन, शामली। शौहर ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर बीवी की पिटाई की और फोन पर तीन बार तलाक बोल दिया। पुलिस ने पति समेत अन्य ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 27 मई-2020 को गाजियाबाद क्षेत्र निवासी दीन मोहम्मद पुत्र हाजी नसीम अहमद से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले दस लाख रुपये दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करने लगे।

आठ अप्रैल को भी पति व ससुरालियों ने पिटाई की। इसके बाद पति मायके छोड़कर चला गया। पीड़िता का आरोप है कि अगले दिन पति ने उसे फोन करके तीन बार तलाक बोल दिया। पीड़िता ने पति व ससुरालियों पर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल महावीर सिंह ने बताया कि पति समेत अन्य ससुराल वालों के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीमार होमगार्ड की मौत

कांधला थाना क्षेत्र के गांव आट्टा निवासी होमगार्ड कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद से बीमार चल रहा था। होमगार्ड की मौत हो गई है। परिजनों ने गमगीन माहौल में मृतक के शव का दाह संस्कार कर दिया है।

थाना क्षेत्र के गांव आट्टा निवासी 50 वर्षीय शिवकुमार पुत्र रतिराम शामली कोतवाली में होमगार्ड के पद पर तैनात था। गत 22 फरवरी को होमगार्ड ने शामली के रेलवे बूथ पर कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी। परिजनों का आरोप है कि वैक्सीन लगवाने के बाद से ही होमगार्ड की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। होमगार्ड का उपचार शामली के एक प्राईवेट नर्सिंग होम में चल रहा था। शुक्रवार को होमगार्ड की हालत खराब होने पर परिजन होमगार्ड को मेरठ के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे।

चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए जबाव दे दिया। स्वजन उसको लेकर घर वापस आ गए। शनिवार को होमगार्ड की घर पर मौत हो गई। होमगार्ड की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। स्वजन ने गमगीन माहौल में मृतक के शव का अंतिम संस्कार किया।

chat bot
आपका साथी