संविदा लाइनमैन करंट लगने से झुलसा, मेरठ रेफर

शामली जेएनएन क्षेत्र के गांव फतेहपुर के जंगल मे एक संविदाकर्मी लाइन ठीक करते समय करंट लगने से गम्भीर रूप से झुलस गया। उसे शामली जिला चिकित्सालय ले गया वहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 10:16 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 10:16 PM (IST)
संविदा लाइनमैन करंट लगने से झुलसा, मेरठ रेफर
संविदा लाइनमैन करंट लगने से झुलसा, मेरठ रेफर

शामली: जेएनएन: क्षेत्र के गांव फतेहपुर के जंगल मे एक संविदाकर्मी लाइन ठीक करते समय करंट लगने से गम्भीर रूप से झुलस गया। उसे शामली जिला चिकित्सालय ले गया, वहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है।

बाबरी क्षेत्र के गांव फतेहपुर में बस अड्डे पर रखे छोटे ट्रांसफारमर में बिजली की लाइन ठीक करने के लिए संविदा कर्मी विवेक कुमार पुत्र जगवीर सिंह निवासी खेड़ी बैरागी गया था। दोपहर बाद जब वह लाइन ठीक कर रहा था तब अचानक लाइन में बिजली की सप्लाई आ गई और तब करंट लगने से विवेक गम्भीर रूप से झुलस गया। आसपास मौजूद लोगों ने यूपी 100 पर सूचना दी तब सूचना पर पहुंची डायल 100 टीम ने घायल कर्मी को शामली जिलाचिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद डाक्टरों ने गम्भीर हालत देखते हुए उसे मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलिज के लिए रेफर कर दिया। सूचना पाकर कर्मचारी के परिजन भी पहुंच गए थे। उधर, करोदा हाथी बिजलीघर पर तैनात जेई अशोक कुमार ने बताया कि फतेहपुर गांव का फीडर खराब है। उससे बिजली की सप्लाई सुचारू करने के लिए लाइन को सही करने के लिए संविदा कर्मचारी विवेक गया था। इस दौरान लाइन में करंट आने पर झुलस गया। ऐसा लग रहा है जैसे गांव में किसी ने अपनी लाइन के साथ जनरेटर से सप्लाई की लाइन भी जोड़ी हुई थी। उनके जनरेटर ने बिजली सप्लाई वापस कर दी और तब करंट लगने से कर्मचारी झुलस गया है। जनरेटर किसका था इस बारे में अभी कोई जानकारी नही मिली है। उधर, थाना बाबरी पुलिस का कहना है कि इस बारे में सूचना तो मिली है लेकिन अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नही की है।

chat bot
आपका साथी