मासूम की हत्या के विरोध में निकाला कैंडिल मार्च

जागरण संवाददाता शामली अलीगढ़ के गांव टप्पल में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या का विरोध जताते हुए कांग्रेस व सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने नगर में केंडिल मार्च निकाला। मौन धारण कर बच्ची को श्रद्धाजंलि दी। टप्पल गांव में लेन देन को लेकर ढाई वर्षीय बच्ची ट्कि्कल शर्मा की हत्या कर दी गई। इस घटना का विरोध जताते हुए शामली में देर शाम कांग्रेस व अन्य सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कस्बे में र्केडल मार्च निकाला। जो नगर के धीमानपुरा रेलवे फाटक से शुरू होकर नगर के सुभाष चौक पर समाप्त हुआ। वहां बच्ची की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धाजंलि देते हुए प्रार्थना की गई। सभी लोगों ने आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की। कांग्रेस अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने इस घटना को अमानवीय बताया। उन्होंने हत्यारों को फांसी व बच्ची के परिवार को आर्थिक मदद की मांग की। कहा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Jun 2019 10:29 PM (IST) Updated:Sun, 09 Jun 2019 06:22 AM (IST)
मासूम की हत्या के विरोध में निकाला कैंडिल मार्च
मासूम की हत्या के विरोध में निकाला कैंडिल मार्च

जागरण संवाददाता, शामली : अलीगढ़ के गांव टप्पल में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या का विरोध जताते हुए कांग्रेस व सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को नगर में केंडल मार्च निकाला है। साथ ही मौन धारण कर बच्ची को श्रद्धाजंलि दी गई।

बता दें कि टप्पल गांव में लेनदेन को लेकर ढाई वर्षीय बच्ची ट्कि्कल शर्मा की हत्या कर दी गई थी। जिसका विरोध जताते हुए शामली में देर शाम कांग्रेस व अन्य सामाजिक संगठनों ने कस्बे में केंडल मार्च निकाला। मार्च नगर के धीमानपुरा रेलवे फाटक से शुरू होकर नगर के सुभाष चौक पर समाप्त हुआ, जहां बच्ची की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर उसे श्रद्धाजंलि दी गई। लोगों ने आरोपितों को फांसी दिए जाने की मांग की है। कांग्रेस अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने घटना को अमानवीय बताया। इस दौरान अनिल भार्गव, गौरव शर्मा, अशोक जैन, प्रवीण तरार, जेके एडवोकेट, योगेश भारद्वाज, पुनीत शर्मा, डाक्टर नसरीन, सीमा, विक्रांत भार्गव, रविद्र आर्य, प्रवीण पांचाल, सफल मित्तल, नीरज वशिष्ठ, विकास शर्मा, अंकुर जैन, अंकित जैन, सोमदेव सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी