अब ड्रोन कैमरे से गलियों की निगरानी शुरू

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर अब ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रही है। मंगलवार को पुलिस ने ड्रोन कैमरा उड़ाकर गलियों का जायजा लिया। कुछ लोग ड्रोन कैमरे की नजर में आए। जिन्हें पुलिस ने चेतावनी देकर घर भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Apr 2020 09:05 PM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2020 06:05 AM (IST)
अब ड्रोन कैमरे से गलियों की निगरानी शुरू
अब ड्रोन कैमरे से गलियों की निगरानी शुरू

शामली, जेएनएन। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर अब ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रही है। मंगलवार को पुलिस ने ड्रोन कैमरा उड़ाकर गलियों का जायजा लिया। कुछ लोग ड्रोन कैमरे की नजर में आए। जिन्हें पुलिस ने चेतावनी देकर घर भेजा। वहीं, जिलेभर में चेकिग के दौरान पुलिस ने मंगलवार को 120 वाहनों के चालान किए। दो वाहनों को सीज किया। एक लाख 60 हजार 200 रुपये जुर्माना वसूला। पांच लोगों को लॉकडाउन के उल्लंघन में हिरासत में लिया।

लॉकडाउन में लोग अपनी गलियों में घरों के बाहर भी बैठना नही छोड़ रहे हैं। जिन पर निगरानी के लिए पुलिस अब ड्रोन कैमरे की मदद ले रही है। मंगलवार को नगर कोतवाली पुलिस ने ड्रोन कैमरे की मदद से कुछ युवकों को घर के बाहर बैठे देखा। पुलिस मौके पर पहुंची। इन युवकों को फटकार लगाकर चेतावनी दी। एसपी विनीत जयसवाल ने बताया कि जिले में में लॉकडाउन का पालन कड़ाई से कराया जा रहा है। अब ड्रोन की मदद से गलियों में घरों के बाहर बैठे लोगों की निगरानी होगी। उन पर मुकदमे भी दर्ज होंगे। मंगलवार को ड्रोन उड़ाकर जायजा लिया गया। उन्होंने बताया कि अभी तक 338 लोगों को गिरफ्तार कर 475 लोगों पर 135 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा 8400 वाहनों का चालान कर 374 वाहन सीज किए 22 लाख 9 हजार 500 रुपये जुर्माना वसूला गया।

chat bot
आपका साथी