बैंकों पर रहा ताला, एटीएम में नहीं मिली नकदी

बैंकों पर रहा ताला एटीएम में नहीं मिली नकदीबैंकों पर रहा ताला एटीएम में नहीं मिली नकदीबैंकों पर रहा ताला एटीएम में नहीं मिली नकदीबैंकों पर रहा ताला एटीएम में नहीं मिली नकदीबैंकों पर रहा ताला एटीएम में नहीं मिली नकदीबैंकों पर रहा ताला एटीएम में नहीं मिली नकदीबैंकों पर रहा ताला एटीएम में नहीं मिली नकदीबैंकों पर रहा ताला एटीएम में नहीं मिली नकदीबैंकों पर रहा ताला एटीएम में नहीं मिली नकदीबैंकों पर रहा ताला एटीएम में नहीं मिली नकदी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 10:02 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 10:02 PM (IST)
बैंकों पर रहा ताला, एटीएम में नहीं मिली नकदी
बैंकों पर रहा ताला, एटीएम में नहीं मिली नकदी

शामली: बैंक कार्मिकों की मतदान में ड्यूटी के चलते अधिकांश सरकारी बैंक शुक्रवार को बंद रहे। क्योंकि, देर रात तक ईवीएम-वीवीपैट जमा कराने के बाद कार्मिक घर पहुंचे थे। ऐसे में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। अब शनिवार और रविवार को अवकाश रहेगा। 15 अप्रैल को ही बैंक खुलेंगे।

दस अप्रैल को पोलिग पार्टियां बूथों के लिए रवाना हुईं थी और सुबह सात बजे ही कर्मचारी नवीन मंडी में पहुंच गए थे। इसके चलते इस दिन भी कोई काम बैंक में नहीं हुआ। सरकारी बैंक की हर शाखा के बाहर लोगों को जानकारी देने के लिए नोटिस चस्पा किया गया था। 11 अप्रैल को मतदान था और अवकाश रहा। शुक्रवार को कार्मिक बैंक नहीं आ सके और अधिकांश बैंकों का ताला लगा रहा। कुछ बैंक खुले थे, लेकिन बहुत कम कार्मिक थे, जिसके चलते कामकाज नहीं हो सका। न कोई नकदी जमा करा सका और न निकाल सका। लोग नकदी के लिए एटीएम पहुंचे, लेकिन यहां से भी निराश होकर लौटना पड़ा। अग्रणी बैंक अधिकारी शैलेष कुमार ने बताया कि आज द्वितीय शनिवार व रामनवमी का अवकाश रहेगा। फिर, रविवार है। सोमवार को सभी बैंक शाखा में सुचारू रूप से काम चलेगा।

chat bot
आपका साथी