दो कारों से तस्करी की 75 बोतल शराब बरामद, तीन पकड़े

थाना आदर्श मंडी प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को चेकिग के दौरान गांव बधेव में दो कारों को रोका। तलाशी लेने पर दोनों कारों से 75 बोतल शराब हरियाणा मार्का व 20 लीटर रेक्टीफाइड बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 10:42 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 10:42 PM (IST)
दो कारों से तस्करी की 75 बोतल शराब बरामद, तीन पकड़े
दो कारों से तस्करी की 75 बोतल शराब बरामद, तीन पकड़े

शामली, जागरण टीम। थाना आदर्श मंडी प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को चेकिग के दौरान गांव बधेव में दो कारों को रोका। तलाशी लेने पर दोनों कारों से 75 बोतल शराब हरियाणा मार्का व 20 लीटर रेक्टीफाइड बरामद हुआ।

पुलिस ने कार में सवार पप्पू कश्यप पुत्र हरपाल निवासी ग्राम सिसौली, थाना भौंराकला व गौरव उर्फ घमंडी कश्यप पुत्र बिलेंद्र निवासी थाना भौंराकला व सोनू कौरी पुत्र जगबीरा निवासी ग्राम नया गांव थाना झिझाना को गिरफ्तार कर लिया। उनके दो साथी फरार हो गए। सभी आरोपितों पर शराब तस्करी की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों कार सीज कर दी गई हैं। चोरी की बाइक बरामद, आरोपित गिरफ्तार

शामली : झिझाना थाने के कार्यवाहक प्रभारी पीके सिंह ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर पुलिस अलर्ट है। संदिग्धों की तलाश में रोजाना चेकिग अभियान चलाया जा रहा है।

इसी के चलते चौसाना गंगोह-लक्ष्मीपुरा रोड पर चेकिग के दौरार बाइक सवार एक युवक को रोका गया। उससे बाइक के कागजात दिखाने को कहा गया, लेकिन काफी कहने के बाद भी वह कागजात नहीं दिखा पाया। इसके बाद बाइक सहित युवक को थाने लाया गया। उसने पूछताछ में बताया कि यह बाइक चोरी की है। बाइक पर जो नंबर प्लेट लगी थी, वह भी फर्जी थी। युवक ने अपना नाम राहुल पुत्र बाबूराम निवासी ग्राम चौसाना थाना झिझाना बताया। बाइक के बारे में जानकारी की जा रही है। युवक के आपराधिक इतिहास का भी पता लगाया जा रहा है।

हादसे में बाइक सवार की मौत

संवाद सूत्र, कांधला : थाना क्षेत्र के गांव जसाला निवासी राजपाल शनिवार को अपनी बाइक पर कांधला आ रहा था। दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर कस्बे के निकट बाइक में पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। राजपाल बाइक सहित सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। देर रात उपचार के दौरान राजपाल ने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी