सुरेश राणा ने दिया शिक्षकों को आश्वासन

चौसाना: खोडसमा के कौथलपुर स्थित गुरुद्वारे में शिक्षक संघ ने राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार सुरेश राणा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Apr 2017 12:14 AM (IST) Updated:Tue, 25 Apr 2017 12:14 AM (IST)
सुरेश राणा ने दिया शिक्षकों को आश्वासन
सुरेश राणा ने दिया शिक्षकों को आश्वासन

चौसाना: खोडसमा के कौथलपुर स्थित गुरुद्वारे में शिक्षक संघ ने राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार सुरेश राणा का अभिनंदन किया। इस दौरान शिक्षकों ने उनके सामने शिक्षकों की विभिन्न समस्याएं रखीं। राज्यमंत्री ने समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया।

खोडसमा स्थित कौथलपुर गुरुद्वारे में रविवार को मान्यता प्राप्त विद्यालय महासंघ के तत्वावधान में गन्ना मंत्री स्वतंत्र प्रभार सुरेश राणा का अभिनन्दन समारोह आयोजित किया गया। मंत्री सुरेश राणा रात नौ बजे कार्यक्रम में पहुंचे। शिक्षकों ने राज्यमंत्री के सामने स्कूल संचालकों के उत्पीड़न का मामला रखा। राज्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि वह इस समस्या को उच्च अधिकारियों के सामने रखकर इसके निदान का प्रयास करेंगे। उन्होंने आश्वस्त किया कि किसी भी सूरत में उनका उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा। शिक्षकों की समस्याओं को उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने रखने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पवन ¨सह राठौर व संचालन अश्वनी शर्मा ने किया। इस दौरान विनोद सैनी, जुगल किशोर, अनिल कुमार, संदीप सैनी, मा. रामधन, अंचल मोहन गर्ग, संदीप गोयल, योगेश गौतम, पुष्पेंन्द्र वशिष्ठ, अरविन्द चौहान समेत काफी शिक्षक मौजूद रहे।

किसानो ने दिया ज्ञापन

अभिनन्दन समारोह में पहुंचे राज्यमंत्री सुरेश राणा से किसानों ने बिड़ौली मार्ग सही कराने, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में किसानों की अनुमति अनिवार्य करने, चौसाना-थानाभवन मार्ग के चौड़ीकरण व चौसाना में बालिका विद्यालय की स्थापना कराने की मांग की। किसानों ने आगामी पेराई सत्र में गन्ना क्रय केन्द्र पर गन्ने की तुलाई इलेक्ट्रानिक्स मशीन से कराने की मांग की। इस दौरान राजेन्द्र, सुशील, अशोक, राजेश मित्तल, अनुज, सुभाष, तेजपाल व जयचंद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी