एक्सपायर्ड बीयर की 108 पेटियां की नष्ट

आबकारी विभाग ने साल 2019-20 की एक्सपायर हो चुकी बियर को तीन सदस्य टीम के नेतृत्व में नष्ट कराया है। आबकारी की इस कार्रवाई से लोग एक्सपायर्ड बियर पीने से बचेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 11:48 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 11:48 PM (IST)
एक्सपायर्ड बीयर की 108 पेटियां की नष्ट
एक्सपायर्ड बीयर की 108 पेटियां की नष्ट

शामली, जागरण टीम। आबकारी विभाग ने साल 2019-20 की एक्सपायर हो चुकी बियर को तीन सदस्य टीम के नेतृत्व में नष्ट कराया है। आबकारी की इस कार्रवाई से लोग एक्सपायर्ड बियर पीने से बचेंगे।

आबकारी विभाग की ओर से अभियान चलाकर पकड़ी गई बियर को एक्सपायर होने के बाद नष्ट करने के लिए समिति का गठन किया गया था। इसमें आबकारी के डिप्टी कमिश्नर सुनील मिश्रा, जिला आबकारी अधिकारी हरिओम सिंह, एसडीएम संदीप कुमार शामिल थे। शुक्रवार को शहर के सिंभालका रोड पर समिति के सदस्यों के नेतृत्व में कर्मचारियों ने बियर की 108 पेटियों को नष्ट किया। 108 पेटियों में बियर की बोतल, कई कंपनियों की कैन आदि शामिल थीं।

दुकान से नकदी समेत सामान चोरी

जागरण संवाददाता,शामली : आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के मुजफ्फरनगर रोड पर अहसान की बैटरी रिपेयरिग की दुकान है। गत रात्रि अहसान दुकान बंद कर घर चला गया था। शुक्रवार सवेरे दुकान पर पहुंचा तो चोरों ने पीछे की ओर से दुकान में प्रवेश कर दुकान से एक बैटरा, रिपेयरिग का सामान, लोहा व हजारों रुपये का अन्य सामान चोरी कर रखा था। पीड़ित ने मामले की सूचना एसटी तिराहा चौकी पुलिस को देते हुए कार्यवाही की मांग की है। दुकानदार ने बताया कि इससे पूर्व भी चोरों ने करीब तीन बार दुकान में चोरी की है। थाना आदर्श मंडी के एसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि चोरी के मामले में कोई जानकारी नहीं है। व्यापारी के घर पर छापेमारी, पालीथिन जब्त

संवाद सूत्र, थानाभवन : नगर पंचायत की टीम ने अवैध रूप से पालीथिन भंडारण की सूचना पर एक व्यापारी के घर पर छापेमारी की। टीम ने मौके से करीब 40 किलो पालीथिन बरामद करने का दावा किया है।

थानाभवन नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी मेघा गुप्ता ने शुक्रवार को टीम के साथ प्रतिबंधित पालीथिन भंडारण की सूचना पर कस्बे के अंबेडकर मार्केट के पास एक मकान पर छापेमारी की। आरोपी व्यापारी के यहां पर मौके से लगभग 40 किलो प्रतिबंधित पालीथिन बरामद की गई। टीम ने पालीथिन जब्त कर ली। समाचार लिखे जाने तक आरोपी व्यापारी पर जुर्माने की तैयारी की जा रही थी। टीम में संजय डीमोरिया, मनीष कुमार, वसीक अहमद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी