सड़क हादसों में किराना व्यापारी समेत दो की मौत

अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Oct 2019 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 10 Oct 2019 11:44 PM (IST)
सड़क हादसों में किराना व्यापारी समेत दो की मौत
सड़क हादसों में किराना व्यापारी समेत दो की मौत

जेएनएन, शाहजहांपुर: अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जलालाबाद क्षेत्र में मैजिक की चपेट में आकर किराना व्यापारी की मौत हो गई। जबकि उनका साथी घायल हो गया। वहीं चौक कोतवाली क्षेत्र में टैंकर की चपेट में आकर साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, जलालाबाद: नगर के मुहल्ला सुभाष नगर निवासी बंधालाल का 27 वर्षीय बेटे अमित कुमार की सरैया मोड़ पर किराना की दुकान है। गुरुवार दोपहर करीब दो बजे वह दुकान बंद करके अपने दोस्त रनपाल के साथ बाइक बरेली रोड पर बाइक से जा रहा था। गंगा मंदिर के पास सामने आई तेज रफ्तार मैजिक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अमित कुमार की मौके पर मौत हो गई। जबकि रनवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक मैजिक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने घायल को सीएचसी पहुंचाया। अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पति की मौत से पत्नी सोनम बेसुध हो गई। मृतक के छह वर्ष की बेटी प्रिया है।

जासं, शाहजहांपुर: थाना तिलहर क्षेत्र के गांव सौआपुर निवासी 35 वर्षीय राममिलन गुरुवार सुबह साइकिल से शहर में मजदूरी करने के लिए घर से निकला था। वह जैसे ही वह नेशनल हाईवे पर गांव मौजमपुर के पास पहुंचे पीछे आए तेज रफ्तार टैंकर ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। चालक टैंकर लेकर फरार हो गया। पुलिस घायल को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हादसे की खबर से मृतक की पत्नी रेनू बदहवास हो गई है। राममिलन के तीन वर्ष का बेटी आकांक्षा और एक वर्ष का बेटा कौशल हैं।

chat bot
आपका साथी