स्वास्थ्यकर्मी बन एसओजी ने पकड़े टप्पेबाज गैंग के सदस्य

स्वास्थ्यकर्मी बन एसओजी टीम ने दिल्ली जा रही निजी बस से टप्पेबाज गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आस-पास के जिलों से गैंग के कुछ अन्य सदस्य भी पकड़े गए। एसपी एस आनंद कार्रवाई प्रकरण की पूरी कार्रवाई की मॉनीटरिंग कर रहे हैं। पकड़े गए आरोपित दूसरे राज्य के बताए जा रह हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 12:17 AM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 12:17 AM (IST)
स्वास्थ्यकर्मी बन एसओजी ने पकड़े टप्पेबाज गैंग के सदस्य
स्वास्थ्यकर्मी बन एसओजी ने पकड़े टप्पेबाज गैंग के सदस्य

जेएनएन, शाहजहांपुर : स्वास्थ्यकर्मी बन एसओजी टीम ने दिल्ली जा रही निजी बस से टप्पेबाज गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आस-पास के जिलों से गैंग के कुछ अन्य सदस्य भी पकड़े गए। एसपी एस आनंद कार्रवाई प्रकरण की पूरी कार्रवाई की मॉनीटरिंग कर रहे हैं। पकड़े गए आरोपित दूसरे राज्य के बताए जा रह हैं।

शुक्रवार देर रात मुखबिर व सर्विलांस की मदद से कुछ लोगों की लोकेशन निगोही रोड पर ट्रेस हुई तो एसओजी टीम व प्रभारी निरीक्षक मनोहर सिंह स्वास्थ्य कर्मी बनकर निजी बस में यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिग शुरू कर दी। मुखबिर के बताए हुलिए के आधार पर एक युवक, दो महिलाओं व दो बच्चों को उतारकर पुलिस लाइन लाए। कई घंटों की पूछताछ के बाद टीमों ने रात में ही कासगंज समेत आस-पास के जिलों से कुछ लोगों को गिरफ्तार किया। गैंग के सदस्य सराफा, मोबाइल आदि दुकानों पर झांसा देकर माल चुरा लेते हैं। पकड़े आरोपित तमिलनाडु व राजस्थान के बताए जा रहे है। ये लोग चौक कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले में किराए पर रहते हैं। एसपी एस आनंद भी पुलिस लाइन में मौजूद रहे

हो सकता है राजफाश

रोजा के जमुका गांव निवासी सराफा व्यवसायी गिरजा शंकर गुप्ता की दुकान पर 20 सितंबर को एक महिला नकली जेवर बेचने पहुंची थी। शक होने पर भाग गई थी। 14 अक्टूबर को रामचंद्र मिशन क्षेत्र में पुवायां के स्टील व्यापारी विजय कुमार की कार का पहिया पंक्चर कर चार लाख रुपये पार कर दिए गए थे। शहर, निगोही, मदनापुर आदि क्षेत्रों में कई घटनाएं भी इसी तरह से हुई थी।

chat bot
आपका साथी