सपाइयों ने घेरा एसपी कार्यालय

समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के ददरौल विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष के साथ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर शनिवार को सपाइयों ने एसपी कार्यालय का घेराव किया। थानाध्यक्ष दारोगा व एक सिपाही को निलंबित करने की मांग की। एसपी ने जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद धरना खत्म हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 12:05 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 05:02 AM (IST)
सपाइयों ने घेरा एसपी कार्यालय
सपाइयों ने घेरा एसपी कार्यालय

जेएनएन, शाहजहांपुर : समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के ददरौल विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष के साथ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर शनिवार को सपाइयों ने एसपी कार्यालय का घेराव किया। थानाध्यक्ष, दारोगा व एक सिपाही को निलंबित करने की मांग की। एसपी ने जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद धरना खत्म हुआ।

चौक कोतवाली क्षेत्र के जली कोठी निवासी विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष तैय्यब खां का राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय किसान यूनियन के चक्का जाम के दौरान कार निकालने को लेकर पुलिसकर्मियों से विवाद हो गया था। उन्होंने रामचंद्र मिशन थानाध्यक्ष, एक दारोगा व सिपाही पर उन्हें पीटने का आरोप लगाया था। जिससे नाराज समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में कार्यकर्ता खिरनीबाग चौराहे से नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय पहुंचे। दोनों गेट बंद होने के कारण कचहरी मार्ग पर बैठकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। एएसपी सिटी संजय कुमार व सीओ सिटी प्रवीण कुमार ने जिलाध्यक्ष समेत दस पार्टी पदाधिकारियों से वार्ता की। एसपी ने फोन पर बात कर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मौके पर महासचिव रणंजय सिंह यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप पांडेय, गायत्री वर्मा, उपेंद्र पाल, श्याम जी शुक्ला, छोटे जाटव, प्रसून कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी