सर्राफा की दुकान में नकब लगाकर लाखों की चोरी

सर्राफा की दुकान में नकब लगाकर चोरों लाखों रुपये के जेवर चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Feb 2019 11:51 PM (IST) Updated:Sat, 02 Feb 2019 11:51 PM (IST)
सर्राफा की दुकान में नकब लगाकर लाखों की चोरी
सर्राफा की दुकान में नकब लगाकर लाखों की चोरी

जेएनएन, शाहजहांपुर : सर्राफा की दुकान में नकब लगाकर चोरों लाखों रुपये के माल जेवर चोरी कर लिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

पीड़ित ने मामले में पुलिस को तहरीर दे दी है। चोरी की घटना को लेकर व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। पुलिस पर गश्त नहीं करने का आरोप लगाया है।

जलालाबाद क्षेत्र के मुहल्ला कानूनगोयान निवासी सुंदरम क्षत्रिय की बुधवाना में सर्राफ की दुकान है। गुरुवार को वह दुकान बंद करके चले गए थे। शुक्रवार को उन्होंने दुकान नहीं खोली थी।

शनिवार की सुबह उनकी दुकान के पड़ोसी नंदराम अपना जनसेवा केंद्र खोलने आए तो उन्हें सुंदरम की दुकान में नकब लगा देखा। इसकी जानकारी उन्होंने तुरंत मोबाइल के माध्यम से सुंदरम को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। चोरों ने दुकान के पीछे की दीवार पर नकब लगाया था। चोरों ने दुकान में रखी तिजोरी का ताला तोड़कर जेवर चोरी किए। चोरों ने आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया।

सुंदरम के मुताबिक चोरों ने तिजोरी में रखे करीब 50 ग्राम सोने के जेवर और 12 किलो चांदी के जेवर चोरी कर लिए। चोरी हुए माल की कीमत करीब साढ़े पांच लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस चोरों का सुराग लगाने के प्रयास में जुटी है।

थानाध्यक्ष इख्तियार हुसैन ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।

तथ्य:

- दुकान में रखी तिजोरी का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाया माल

- चोरी की घटना को लेकर व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश

-पीड़ित ने घटना की पुलिस को दी तहरीर, लगाया गश्त नहीं करने का आरोप

chat bot
आपका साथी