ट्रक की टक्कर से मां की मौत, बेटा घायल

बेटे के साथ दवा लेने जा रही महिला की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई जबकि बेटा घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Nov 2019 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 05 Nov 2019 07:30 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से मां की मौत, बेटा घायल
ट्रक की टक्कर से मां की मौत, बेटा घायल

- नेशनल हाईवे पर जमुका चौराहे के पास हुआ हादसा

- बेटे के साथ दवा लेने जा रही थी मुन्नी देवी, ग्रामीणों का प्रदर्शन

-दो सिपाहियों पर ट्रक चालक को छुड़वाने का लगाया आरोप

संवाद सहयोगी, रोजा : बेटे के साथ दवा लेने जा रही महिला की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई, जबकि बेटा घायल हो गया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने बमुश्किल शव को हटवाकर जाम खुलवाया।

क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी 50 वर्षीय मुन्नी देवी बेटे राहुल के साथ रेती रोड स्थित एक अस्पताल में दवा लेने जा रही थी। जमुका दोराहा के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे मुन्नी देवी सड़क पर गिर गईं।  ट्रक उनको को कुचलते हुए निकल गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन शुरू का दिया। पुलिस ने बमुश्किल लोगों को शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मुन्नी देवी के पति श्रीकृष्ण की मौत हो चुकी है।

पुलिस पर चालक को छुड़ाने का आरोप

हादसे के बाद राहुल व कुछ ग्रामीणों ने आरोपित ट्रक चालक को पकड़ भी लिया था, लेकिन राहुल का आरोप कि दो सिपाहियों ने ट्रक चालक को छुड़वा लिया। इससे नाराज परिजनों ने जाम लगा दिया।

इसी स्थान पर हुई थी 17 मौतें

दो माह पहले इसी स्थान पर सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा भी कई हादसे हो चुके हैं। दुघर्टनाओं को नियंत्रण करने के लिए पुलिस प्रशासन के पास कोई प्लान नहीं है।

कई थानों की पहुंची पुलिस

लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर जाम लगने की सूचना पर रोजा पुलिस के अलावा आरसी मिशन, सेहरामऊ दक्षिणी सहित कई थानों का पुलिस फोर्स पर पहुंच गया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले की जांच कर आरोपित ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मनोहर सिंह, कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक

chat bot
आपका साथी