15 जून तक पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराएं किसान : कृष्णाराज

शाहजहांपुर : केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णाराज ने पुवायां, ¨सधौली ब्लाकों के विभिन्न गांवों का भ्र

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 May 2018 12:48 AM (IST) Updated:Tue, 22 May 2018 12:48 AM (IST)
15 जून तक पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराएं किसान : कृष्णाराज
15 जून तक पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराएं किसान : कृष्णाराज

शाहजहांपुर : केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णाराज ने पुवायां, ¨सधौली ब्लाकों के विभिन्न गांवों का भ्रमण किया। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और उनका निराकरण कराने का आश्वासन दिया। कहा कि जिन किसानों को कर्ज माफी का लाभ नहीं मिला है, वे एक से 15 जून तक अपनी शिकायत पोर्टल पर दर्ज करा दें।

सोमवार को कृष्णाराज ने ¨सधौली ब्लाक के शिवनगर, चांदा नगरिया, प्रयागपुर, सतवां, पुवायां के नौगवां, रधौला, घाटबोझ आदि गांवों का भ्रमण किया। उन्होंने कहा कि सरकार चाहती है कि हर व्यक्ति के जीवन में सुधार आये। योजनाओं की जानकारी देते हुए मंत्री ने कहा कि हम लोगों की भी जिम्मेदारी बनती है जागरूक बनें। अगर अधिकारी या कर्मचारी बात नहीं सुन रहे हैं तो लिखित शिकायत करें। उन्होंने भरोसा दिलाया कि गन्ना किसानों का शोषण नहीं होगा।

इस दौरान भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सत्यभान ¨सह भदौरिया, पूर्व जिलाध्यक्ष बाबूराम गुप्ता, सत्यपाल ¨सह चौहान, अवनीश कुमार ¨सह, डा. विजय जौहरी, कुनेंद्र पाल ¨सह, रामबरन ¨सह, पंकेश मिश्र आदि मौजूद रहे।

खुटार : केंद्रीय राज्य मंत्री चांदपुर गांव पहुंचीं। जहां उन्होंने पिछले दिनों अग्निकांड से प्रभावित लोगों से भेंट की। एसडीएम को जल्द आवास की व्यवस्था कराने व तब तक तिरपाल आदि उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।

chat bot
आपका साथी