बहन को विदा कराने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

बहन को चौथी पर लेने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि चचेरे भाई सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Dec 2019 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 04 Dec 2019 11:25 PM (IST)
बहन को विदा कराने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
बहन को विदा कराने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

जेएनएन, शाहजहांपुर : बहन को चौथी पर लेने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि चचेरे भाई सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

कलान थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव निवासी महेश की बेटी सोनी देवी की 30 नवंबर को शादी हुई थी। मंगलवार देर रात उनका 18 वर्षीय बेटा अनिल कुमार अपने चचेरे भाई श्यामू व चंद्रशेखर के साथ बाइक से बहन को चौथी पर विदा कराने अल्हागंज थाना क्षेत्र के सिद्ददन मढैया गांव जा रहा था। रास्ते में फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर ततियारी गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे अनिल की मौत हो गई जबकि श्यामू व चंद्रशेखर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। अनिल चार भाइयों में सबसे छोटा था।

मातम में बदल गई खुशियां

बेटी की शादी की वजह से महेश के घर में बहुत से रिश्तेदार अभी वापस भी नहीं जा पाए थे। सोनी का कई रिश्तेदार घर में इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अनिल की मौत से खुशियां मातम में बदल गई। मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसके पांडेय, प्रभारी निरीक्षक अल्हागंज

chat bot
आपका साथी