मेगा ब्लॉक से गाड़ियों के थमे पहिए, कई ट्रेनें लेट

अप लाइन पर मेगा ब्लॉक लेकर ट्रैक मेंटीनेंस के कार्यों को पूरा कराया गया। आलमनगर से मुरादाबाद तक कई चरणों में ब्लॉक रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 07:12 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 07:12 PM (IST)
मेगा ब्लॉक से गाड़ियों के थमे पहिए, कई ट्रेनें लेट
मेगा ब्लॉक से गाड़ियों के थमे पहिए, कई ट्रेनें लेट

- आलमनगर से मुरादाबाद तक हुए ट्रैक मेंटीनेंस के कार्य

- त्रिवेणी एक्सप्रेस पांच घंटे देर से पहुंची स्टेशन, यात्री हुए परेशान

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर :

अप लाइन पर मेगा ब्लॉक लेकर ट्रैक मेंटीनेंस के कार्यों को पूरा कराया गया। आलमनगर से मुरादाबाद तक कई चरणों में ब्लॉक रहा। जिस वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। त्रिवेणी एक्सप्रेस करीब पांच घंटा देरी से शाहजहांपुर स्टेशन पहुंची। ब्लॉक सुबह नौ बजकर 20 मिनट से आलमनगर से मुरादाबाद तक शुरू हो गया था। ब्लॉक के दौरान शाहजहांपुर-रोजा के बीच इंजीनियरिग विभाग के ट्रैक मेंटीनेंस के कार्यों को पूरा कराया। शाहजहांपुर स्टेशन के आस-पास भी छुटपुट कार्यों को पूरा कराया गया। लखनऊ से वापस हो गई बरेली-बनारस

मेगा ब्लॉक की वजह से अप लाइन की बरेली बनारस को लखनऊ से ही वापस कर दिया गया। जिस वजह से हरदोई, रोजा, शाहजहांपुर, बरेली आदि को जाने वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं सीतापुर पैसेंजर रोजा जंक्शन से ही वापस चली गई। यह ट्रेनें आर्इं देरी से

अप लाइन की त्रिवेणी एक्सप्रेस करीब पांच घंटा देरी से शाहजहांपुर पहुंची। त्रिवेणी एक्सप्रेस आने का समय पूर्वाह्न 11 बजे है। अमृतसर जननायक एक्सप्रेस भी करीब दो घंटा देर से पहुंची। ब्लॉक के दौरान दो मालगाड़ी भी रोजा जंक्शन पर खड़ी रही।

कई रूट पर ब्लॉक लेकर कराए गए कार्य

सुबह नौ बजकर 20 मिनट से एक बजे तक अलमनगर से हरदोई स्टेशन तक ब्लॉक लिया गया। इसके अलावा 10 बजकर 20 मिनट से दो बजकर 20 मिनट तक हरदोई से रोजा जंक्शन, पूर्वाह्न 11 बजकर 20 मिनट से तीन बजकर 20 मिनट तक रोजा जंक्शन से बरेली तक, बरेली से रामपुर स्टेशन तक 11 बजकर 45 मिनट से तीन बजकर 45 मिनट तक और रामपुर से मुरादाबाद तक साढ़े 12 बजे से साढ़े चार बजे ब्लॉक लेकर ट्रैक मेंटीनेंस के कार्यों को पूरा कराया गया।

मीरानपुर से बरेली तक चार घंटे का ब्लॉक

मीरानपुर कटरा से बरेली के बिलपुर रेलवे स्टेशन तक अप लाइन पर चार घंटे का मेगा ट्रैफिक ब्लॉक लेकर प्वाइंट्स ट्रैक की मरम्मत व बेल्डिग कार्य पूरे कराए गए। कामाख्या एक्सप्रेस को मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन पर 15 मिनट तक रोका गया। जिस वजह से डाउनलाइन पर आने वाली ट्रेनों को काशन देकर निकाला गया। मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन अधीक्षक गिरिजेशचंद्र मौर्य ने बताया कि सोमवार को मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन से बरेली की बिलपुर रेलवे स्टेशन तक अप लाइन पर 11 बजकर 15 मिनट से तीन बजकर 15 मिनट तक ब्लॉक रहा।

chat bot
आपका साथी