UP Road Accident: लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर भयंकर सड़क हादसा; खड़े ट्रक में घुसी बस; महिला की मौत

UP road Accident उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। यहां के लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह बस और ट्रक की टक्कर हो गई। कुशीनगर से हापुड़ जा रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी जिससे मेरठ की महिला यात्री की मृत्यु हो गई। इस हादसे में पांच लोग घायल हैं जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Swati Singh Publish:Fri, 12 Apr 2024 07:43 AM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2024 07:43 AM (IST)
UP Road Accident: लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर भयंकर सड़क हादसा; खड़े ट्रक में घुसी बस; महिला की मौत
लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर भयंकर सड़क हादसा; खड़े ट्रक में घुसी बस,

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। यहां के लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह बस और ट्रक की टक्कर हो गई। कुशीनगर से हापुड़ जा रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, जिससे मेरठ की महिला यात्री की मृत्यु हो गई। जबकि 12 से अधिक घायल हो गए। पांच की हालत गंभीर है। ट्रक व बस चालक भाग गए।

पडरौना डिपो की रोडवेज बस 33 सवारी लेकर कुशीनगर से हापुड़ जा रही थी। सुबह तिलहर पहुंचने पर हाईवे किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस टक्कर में मेरठ की महिला यात्री की मौके पर ही मौत हो गई।

एक की मौत, पांच की हालत गंभीर

इस दुर्घटना में मेरठ के थाना दोराला के ग्राम मंडोरा निवासी अंजू रानी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घायल उधम सिंह नगर निवासी महात्मा गुप्ता, पडरौना के खजुरिया निवासी सुहासन, बदायूं के बिसौली निवासी शालू, उनकी तीन माह की बेटी व बस परिचालक कुशीनगर के रामकोला निवासी रवि कुमार शर्मा को राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

की जा रही है चालकों की तलाश

सीओ प्रयांक जैन ने बताया कि टायर पंचर होने के कारण चालक ट्रक खड़ा करके गया था। अन्य यात्रियों को दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। चालकों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Meerut News: मस्जिद के बाहर सपा-गठबंधन प्रत्याशी और एएसपी के बीच नोकझोंक, जानिए पूरा मामला

chat bot
आपका साथी