जाम में फंसे मरीज, राहगीर भी हुए परेशान

गर्रा पुल पर रविवार को फिर जाम लग गया। जिसमे एंबुलेंस फंस जाने की वजह से मरीज देर में अस्पताल पहुंचा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 06:09 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:09 PM (IST)
जाम में फंसे मरीज, राहगीर भी हुए परेशान
जाम में फंसे मरीज, राहगीर भी हुए परेशान

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर :

गर्रा पुल पर रविवार को फिर जाम लग गया। जिसमे एंबुलेंस फंस जाने की वजह से मरीज देर में अस्पताल पहुंचा। इसके अलावा सेना के अधिकारी व चौक कोतवाली पुलिस की गाड़ी भी फंसी रही। करीब एक घंटे बाद यातायात सामान्य हो सका।

रविवार दोपहर करीब 12 बजे चौक कोतवाली क्षेत्र के गर्रा पुल पर जाम लग गया। गलत तरीके से बाइकें निकालने की वजह से चार पहिया वाहन भी दोनों तरफ फंस गए। जिस वजह से जिला अस्पताल मरीजों को लेकर जा रही एंबुलेंस भी जाम में फंस गई। करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। इस दौरान बरेली मोड़ की ओर से आ रहे एक सेना के अधिकारी की भी गाड़ी जाम का शिकार हुई। बरेली मोड़ से आ रही चौक कोतवाली पुलिस की गाड़ी जब जाम में फंसी तो उसमें बैठे पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल जाम खुलवाया। शुक्रवार को जाम की यही स्थिति थी।

हावी रहते हैं अतिक्रमणकारी

गर्रा पुल के आस-पास अतिक्रमण हावी है। जिस वजह से पुल पर जाम लग जाता है। नगर निगम प्रशासन ने इस क्षेत्र के अतिक्रमकारियों को कुछ दिन पहले चिह्नित भी किया था, लेकिन कार्रवाई करना उचित न समझा।

मरीजों को होती है सबसे ज्यादा परेशानी

जिला अस्पताल सहित अधिकांश निजी अस्पताल चौक कोतवाली क्षेत्र में होने की वजह से मरीजों को जाम लगने की वजह से परेशानी होती है। राजघाट चौकी से पुलिसकर्मी जाम को लेकर बिलकुल भी गंभीर नहीं रहते है।

chat bot
आपका साथी