चार घंटे के जाम ने स्टेट हाईवे पर छुड़ाया पसीना

पीलीभीत-शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर गुरुवार को करीब चार घंटे जाम लगा रहा। पटरी से उतरी यातायात व्यवस्था ने लोगों के पसीने छूड़ा दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 12:35 AM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 06:05 AM (IST)
चार घंटे के जाम ने स्टेट हाईवे पर छुड़ाया पसीना
चार घंटे के जाम ने स्टेट हाईवे पर छुड़ाया पसीना

जेएनएन, निगोही, शाहजहांपुर : पीलीभीत-शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर गुरुवार को करीब चार घंटे जाम लगा रहा। पटरी से उतरी यातायात व्यवस्था ने लोगों के पसीने छूड़ा दिए। पुलिस की गाड़ी भी जाम में फंस गई, लेकिन व्यवस्था को सुचारू करने के लिए जहमत नहीं उठाई गई।

निगोही थाने के पास कैमुआ पुल संकरा होने की वजह से आये दिन जाम लग रहा है। स्थानीय लोग कई बार अफसरों व जनप्रतिनिधियों को समस्या से अवगत करा चुके हैं, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। बुधवार दोपहर भी पुल पर करीब तीन किमी लंबा जाम लग गया। जिसमे डायल 112 की गाड़ी भी काफी देर तक फंसी रही, लेकिन सिपाहियों ने जाम खुलवाने का प्रयास तक नहीं किया। समाजसेवी सुमित श्रीवास्तव जाम से निजात दिलाने के लिए जूझते नजर आए।

नहीं लगती पुलिस की ड्यूटी

कैमुआ पुल की स्थिति से परिचित होने के बाद भी यहां पर किसी पुलिसकर्मी की ड्यूटी नहीं लगाई गई है। यहीं कारण है कि रोजाना लोगों को जाम से दो चार होना पड़ रहा है। वाहन चालकों के जल्दबाजी की होड़ में दोनों और गाड़ियों की कतार लग जाती हैं।

------

बोर्ड परीक्षाएं शुरू होने की वजह से पुलिस की ड्यूटी पुल के पास नहीं लग पा रही है। जल्द समस्या का निस्तारण कराया जाएगा।

इंद्रजीत सिंह भदौरिया, प्रभारी निरीक्षक

chat bot
आपका साथी